scriptमंत्रीजी की रहेगी अति विशिष्ट व्यक्तियों के उपचार पर नजर! | Minister will see the treatment of VIP | Patrika News

मंत्रीजी की रहेगी अति विशिष्ट व्यक्तियों के उपचार पर नजर!

locationअजमेरPublished: May 04, 2019 12:48:24 pm

Submitted by:

CP

जनप्रतिनिधियों, विधायक/सांसद, स्वतंत्रता सैनानी के उपचार पर फोकस
मेडिकल कॉलेजों के चिकित्सालयों में उपचार के लिए भर्ती होने पर

minister-will-see-the-treatment-of-vip

मंत्रीजी की रहेगी अति विशिष्ट व्यक्तियों के उपचार पर नजर!

अजमेर. प्रदेश के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य तथा आयुर्वेद मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने एक नई पहल प्रारंभ की है। चिकित्सा मंत्री ने प्रदेश के सभी मेडिकल कॉलेजों के संबद्ध चिकित्सालयों में भर्ती होने वाले जनप्रतिनिधियों, पूर्व एवं वर्तमान विधायकों, सांसदों, स्वतंत्रता सैनानियों एवं अति विशिष्ट व्यक्तियों के उपचार की प्रतिदिन की रिपोर्ट देने के आदेश दिए हैं।
चिकित्सा मंत्री डॉ. शर्मा ने इस संबंध में प्रदेश की सभी मेडिकल कॉलेज के संबद्ध चिकित्सालय प्रशासन को निर्देश दिए हैं कि अगर अस्पताल में कोई भी जनप्रतिनिधि, पूर्व व वर्तमान विधायक/सांसद, विधानसभा सदस्य, स्वतंत्रता सैनानी तथा अतिविशिष्ट व्यक्ति उपचाररत हैं तो उनकी प्रतिदिन की अद्यतन रिपोर्ट/सूचना संबंधित मेल व दूरभाष पर मांगी गई है। इस संबंध में अस्पताल अधीक्षक ने भी सभी विभागाध्यक्षों को आदेश की पालना एवं सूचना समय पर देने के लिए निर्देशित किया गया है।
रहेगी पल-पल की खबर

चिकित्सा मंत्री की ओर से प्रतिदिन उपचार की रिपोर्ट से पल-पल की खबरे उन्हें मिलती रहेंगी। अगर किसी अतिविशिष्ट व्यक्ति को बेहतर उपचार की भी जरूरत हो तो इसकी व्यवस्था की जा सकती है। वहीं मेडिकल कॉलेज के अस्पतालों में उपचार की व्यवस्थाओं का भी पता चल पाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो