नाबालिग ने प्रेमी के लिए छोड़ दिया घर, अब पहुंची नारीशाला-पढ़े पूरी खबर

नाबालिग ने प्रेमी के लिए छोड़ दिया घर, अब पहुंची नारीशाला-पढ़े पूरी खबर

Manish Singh | Publish: May, 15 2019 07:00:00 AM (IST) Ajmer, Ajmer, Rajasthan, India

उत्तर प्रदेश से प्रेमी के साथ घर छोड़कर आई किशोरी के रिश्तेदार ने अलवरगेट थाने में नाबालिग को अगवा कर दुष्कर्म का आरोप

आरोपी की उम्र को लेकर असमंजस, पीडि़ता का करवाया मेडिकल, भेजा नारीशाला
अजमेर. उत्तर प्रदेश से प्रेमी के साथ घर छोड़कर आई किशोरी के रिश्तेदार ने अलवरगेट थाने में नाबालिग को अगवा कर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पुलिस ने किशोरी को दस्तयाब कर कोर्ट के आदेश पर नारीशाला भेज दिया। वहीं आरोपी की उम्र को लेकर उत्पन्न हुए संदेह पर पुलिस उसका उम्र का मेडिकल करवाएगी।

पुलिस के अनुसार करीब एक माह पहले पीडि़त किशोरी उत्तरप्रदेश के ओरिया जिले से अपने प्रेमी संग बिना बताए निकल आई। जब रिश्तेदार को किशोरी के अजमेर आने की सूचना मिली तो उसने अलवर गेट थाने में मुकदमा दर्ज करवा दिया। नाबालिग के अपहरण व दुष्कर्म की शिकायत मिलते ही पुलिस ने भी मंगलवार सुबह त्वरित कार्रवाई किशोरी को अलवर गेट क्षेत्र से दस्तयाब कर लिया। वहीं आरोपी युवक को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया। पुलिस ने किशोरी का जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में मेडिकल कराने के बाद कोर्ट के आदेश पर नारीशाला भेज दिया। प्रकरण में अनुसंधान थानाप्रभारी मुकेश चौधरी कर रहे है।
आरोपी बालिग या नाबालिग!थानाप्रभारी मुकेश चौधरी के मुताबिक आरोपी की उम्र को लेकर भी संशय है। पुलिस आरोपी का जेएलएन अस्पताल में मेडिकल के साथ उम्र का मेडिकल करवाएगी। इधर पुलिस ने किशोरी के परिजन को सूचना दे दी है। किशोरी के परिजन बुधवार को अजमेर पहुंचेंगे।

Minor left home for boyfriend

पहले से थी पहचान

पुलिस पड़ताल में सामने आया कि किशोरी की आरोपी से पहले से पहचान थी। दोनों लम्बे समय से सोशल मीडिया पर जुड़े रहे। करीब एक माह पहले किशोरी शादी के इरादे से प्रेमी संग अजमेर आ गई। उसके रिश्तेदार अजमेर में रहते है। किशोरी के अजमेर में होने की सूचना मिलते ही परिजन ने अलवरगेट थाने में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया।

इनका कहना है...

नाबालिग के अगवा कर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। प्रारंभिक पड़ताल में पीडि़ता आरोपी को पहले से जानती है। आरोपी का भी उम्र का मेडिकल कराया जाएगा। किशोरी को कोर्ट के आदेश पर नारीशाला भेजा गया है।

-मुकेश चौधरी, थानाप्रभारी अलवर गेट

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned