सेवानिवृत्त बैंककर्मी के घर में ताबड़तोड़ फायरिंग कर भागे बदमाश

गोविंद नगर में वारदात: गंज थाने का हिस्ट्रीशीटर संदेह के दायरे में, हिस्ट्रीशीटर के इशारे पर घर में घुसकर फायरिंग

 

By: manish Singh

Published: 24 Sep 2021, 05:42 AM IST

अजमेर.

रामगंज थाना क्षेत्र के न्यू गोविन्दनगर में गुरुवार रात गोलियों की धांय-धांय से दहशत फैल गई। अज्ञात बदमाशों ने मकान की दीवार के पास से सेवानिवृत्त कर्मचारी के कमरे को निशाना बनाते हुए अंधाधुंध फायरिंग कर दी। फायरिंग की सूचना पर रामगंज थाना पुलिस पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल से गोली के चार खोल बरामद किए हैं। पुलिस ने सेवानिवृत कर्मचारी की रिपोर्ट पर जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज किया है। प्रारंभिक पड़ताल में वारदात गंज थाने के हिस्ट्रीशीटर हरि उर्फ लंगड़ा के इशारे पर किया जाना सामने आया है।
गोलियां बरसा कर फरार

पुलिस के अनुसार गुरुवार रात 9 बजे रामगंज न्यू गोविन्द नगर गली नम्बर 7 निवासी सेवानिवृत्त कर्मचारी तेजपाल कोली (74) के मकान पर अज्ञात बदमाश ताबड़तोड़ फायरिंग कर फरार हो गए। वारदात में कोई जनहानि नहीं हुई। गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग घरों से बाहर निकल आए। सूचना पर वृत्ताधिकारी अजमेर-दक्षिण मुकेश कुमार सोनी, रामगंज थानाप्रभारी सतेन्द्र नेगी घटनास्थल पर पहुंचे। प्रारंभिक पड़ताल में फायरिंग की वारदात बाइक सवार तीन से चार युवकों द्वारा अंजाम देना पता चला। पुलिस ने पीडि़त की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्जकर अनुसंधान शुरू कर दिया।
जाली भेद अलमारी-दीवार में धंसीं गोली

वारदात में बदमाशों ने मकान की दीवार के पास खड़े होकर तेजपाल कोली के कमरे के दरवाजे को निशाना बनाकर ताबड़तोड़ फायरिंग की। गोलियां दरवाजे की मच्छर जाली को भेदते हुए कमरे में रखी अलमारी के दरवाजे पर तो दूसरी अलमारी के कांच पर लगी। तीसरी गोली दीवार में धंसी मिली। वारदात के वक्त तेजपाल कमरे में मौजूद थे। उनके मुताबिक बदमाशों ने 4 से 5 राउंड फायर किए।

तलाश के लिए बनाई टीम
एसपी जगदीशचन्द्र शर्मा ने सीओ मुकेश सोनी के नेतृत्व में सर्किल की टीम गठित की। टीम मे क्लॉक टावर थानाप्रभारी दिनेश कुमावत, आदर्शनगर थानाप्रभारी सुगनसिंह, अलवरगेट थानाप्रभारी सुनिता गुर्जर व रामगंज थानाप्रभारी सतेन्द्र नेगी शामिल हैं। वारदात के तुरन्त बाद अलवर गेट, आदर्शनगर व क्लॉक टावर थानाप्रभारी जाप्ते के साथ संदिग्धों की तलाश में जुट गए।

इनका कहना है...

गोविनन्द नगर में पुरानी रंजिश में मकान पर फायर किए जाने की घटना हुई है। घटनास्थल से गोली के चार खोल बरामद किए गए हैं। सर्किल के 4 थानाधिकारियों की टीम गठित कर संदिग्धों की धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं।

जगदीशचन्द्र शर्मा, एसपी अजमेर

manish Singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned