अस्पताल में बदइंतजामी : एम्बुलेंस के अभाव में जमीन पर पड़ी रही महिला

अस्पताल में व्यवस्थाएं सुधरने का नाम नहीं ले रही हैं। जिम्मेदारों की लापरवाही से विभिन्न स्वास्थ्य सुविधाओं की हवा निकल रही है। जानकारी के अनुसार सरमथुरा उपखंड के गांव डोमई की निब्बो वाल्मीकि (50) ने दोपहर करीब एक बजे विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया था।

By: Dilip

Published: 10 Jun 2021, 01:23 AM IST

सरमथुरा. अस्पताल में व्यवस्थाएं सुधरने का नाम नहीं ले रही हैं। जिम्मेदारों की लापरवाही से विभिन्न स्वास्थ्य सुविधाओं की हवा निकल रही है। जानकारी के अनुसार सरमथुरा उपखंड के गांव डोमई की निब्बो वाल्मीकि (50) ने दोपहर करीब एक बजे विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया था। जिसके बाद परिजन उसे सरमथुरा अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां से महिला की हालत बिगडऩे पर डॉक्टरों ने हायर सेंटर के लिए रैफर कर दिया। परिजन ने महिला को हायर सेंटर ले जाने के लिए एम्बुलेंस को फोन किया लेकिन एम्बुलेंसकर्मी ने टायर पंक्चर होने का हवाला देकर 40 मिनट बाद आने की बात कही। इस दौरान महिला करीब 40 मिनट तक जमीन पर ही पड़ी रहीं। प्रकरण की जानकारी आरसीएचओ शिवकुमार शर्मा को लगते ही उन्होंने जिला के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को अवगत कराते हुए महिला को दूसरी एम्बुलेंस से धौलपुर जिला अस्पताल पहुंचवाया।

परिजन ने महिला को हायर सेंटर ले जाने के लिए एम्बुलेंस को फोन किया लेकिन एम्बुलेंसकर्मी ने टायर पंक्चर होने का हवाला देकर 40 मिनट बाद आने की बात कही। इस दौरान महिला करीब 40 मिनट तक जमीन पर ही पड़ी रहीं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned