script'Miss Universe Harnaaz Sandhu wore jewelery made in Ajmer | ''Miss Universe मिस यूनिवर्स हरनाज संधु ने पहनी थी अजमेर में तैयार हुई ज्वैलरी | Patrika News

''Miss Universe मिस यूनिवर्स हरनाज संधु ने पहनी थी अजमेर में तैयार हुई ज्वैलरी

अजमेर की बेटी स्मिता गोयल ने डिजाइन की थी ज्वैलरी, तीन बहिनें चलाती हैं कंपनी

अजमेर

Published: December 18, 2021 02:31:35 am

अजमेर. 21 साल बाद मिस यूनिवर्स बनी भारत की हरनाज संधु ने देश का नाम रोशन किया है। उन्होंने इंडिया पैजेन्ट में देश का प्रतिनिधित्व करते हुए इंडियन फैशन इंडस्ट्री में हो रहे एक्सपेरिमेंट्स को प्रस्तुत किया। मिस यूनिवर्स बनने से पहले उन्होंने विभिन्न राउंड्स में अजमेर की ज्वैलरी डिजाइनर स्मिता गोयल की डिजाइन की हुई ज्वैलरी को कैरी किया। स्मिता ने बताया कि ब्यूटी पैजेन्ट की विभिन्न एक्टिविटी में हरनाज ने ईयररिंग, रंग, ब्रेसलेट और बॉडीचेन को केरी किया है। हमने उनके लिए विशेष तौर से कंटेम्प्रेरी जैव्लरी तैयार की थी।
''Miss Universe मिस यूनिवर्स हरनाज संधु ने पहनी थी अजमेर में तैयार हुई ज्वैलरी
''Miss Universe मिस यूनिवर्स हरनाज संधु ने पहनी थी अजमेर में तैयार हुई ज्वैलरी
तीन बहिनों ने बनाई ज्वैलरी कंपनी

अजमेर की ज्वैलरी डिजाइनर स्मिता गोयल ने बताया कि हम तीनों बहिनों ने मिलकर ज्वैलरी डिजाइन की है। तीन बहिनों ने ज्वैलरी कंपनी बनाई है। इस कंपनी की ज्वैलरी को ही मिस यूनिवर्स हरनाज संधु ने कैरी किया है। स्मिता के साथ उनकी दो अन्य बहिनें सानिया अग्रवाल (रायपुर) एवं अंजलि गाडिया (जयपुर) उनकी कंपनी के लिए ज्वैलरी तैयार कर रही हैं।
ज्वैलरी डिजाइनिंग में बना रहीं करियर

स्मिता ने बताया कि उनकी स्कूल शिक्षा भावान्स विद्याश्रम से एवं बी कॉम इन्टरनेशनल गल्र्स कॉलेज से किया है। वहीं जयपुर के इंडियन जेम्स एंड ज्वैलरी इंस्टीट्यूट से ज्वैलरी डिजाइनिंग का कोर्स किया। भविष्य में अपने ज्वैलरी ब्रांड्स को और ऊचाइयों पर ले जाने उनका सपना है।
इन सेलिब्रिटी ने भी कैरी की इनकी कंपनी की ज्वैलरी

स्मिता बताती हैं कि उनकी डिजाईन की ज्वैलरी को कई सेलिब्रिटी ने कैरी किया है। इनमें एडलिन कास्टलेनो, मुग्धा गोडसे, हिना खान, हिमांशी खुराना, श्वेता तिवारी, जैसलीन आदि शामिल हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.