scriptराजस्थान के इस विधायक के भाई ने फंदे से झूल की आत्महत्या, सुसाइड से पहले किया था ये काम | MLA and former MLA's brother do suicide in Rajasthan | Patrika News

राजस्थान के इस विधायक के भाई ने फंदे से झूल की आत्महत्या, सुसाइड से पहले किया था ये काम

locationअजमेरPublished: Apr 08, 2018 08:21:32 pm

Submitted by:

rohit sharma

विधायक व पूर्व विधायक का भाई फांसी के फंदे पर झूला

suicide

suicide

नसीराबाद ।

राजस्थान के नसीराबाद में रविवार को व्यक्ति के फांसी पर लटकने की घटना सामने आई। बताया जा रहा है कि फांसी लगाने वाला युवक विधायक व पूर्व विधायक का भाई है। पुलिस को इसकी सूचना दी गई, पुलिस ने मौके पर ही शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस इस मामले की जांच में भी जुट गई है।
यह भी पढ़ें :- राजपाल ने मोदी को बताया दुनिया का सर्वश्रेष्ठ नेता, कहा मोदी जैसा कोई नहीं

विधायक व पूर्व विधायक का भाई है फांसी के फंदे पर झूलने वाला युवक

रविवार को नसीराबाद के विधायक के भाई की फांसी पर झूलने की घटना सामने आ रही है। नसीराबाद विधायक रामनारायण गुर्जर व पूर्व विधायक महेन्द्रसिंह गुर्जर के छोटे भाई किशोर गुर्जर ने रविवार को संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।
यह भी पढ़ें :- राजस्थान के किसानों का मोदी और राजे पर फूटा गुस्सा, अब करेंगे ये काम

पुलिस ने शव को लिया कब्जे में, मामला भी किया दर्ज।

सदर थाना पुलिस को किशोर गुर्जर के फंदे पर लटकने की सूचना मिलने के बाद पुलिस पूरे जाब्ते के साथ घटना स्थल पर मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया। पुलिस ने शव को राजकीय सामान्य चिकित्सालय नसीराबाद की मोर्चरी में सुरक्षित रखवाया। पुलिस किशोर गुर्जर की जांच में जुटी है।
सुबह 11 बजे लटका मिला किशोर का शव

पुलिस ने मृतक के पुत्र रजत गुर्जर की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनो को सौंप दिया। बताया जाता है कि शनिवार को किशोर गुर्जर प्रात: ही अपना मोबाइल घर छोड़कर अचानक कहीं चले गए थे और देर रात वापस अपने घर लौटे थे। सुबह ग्यारह बजे जब उनके कमरे में देखा तो वह कमरे की छत पर लगे कड़े में फांसी का फंदा लगाकर झूले हुए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो