Loot incident: अचानक आया जोरदार तूफान, एक सेकंड में ले उड़ा सबकुछ

Loot incident: अचानक आया जोरदार तूफान, एक सेकंड में ले उड़ा सबकुछ

raktim tiwari | Updated: 16 Dec 2018, 08:54:00 AM (IST) Ajmer, Ajmer, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news

अजमेर/ब्यावर.

जिले में चैन स्नेचिंग, मोबाइल-नकदी छीनने, चोरियों की वारदात बढ़ रही है। पुलिस के आमजन की सुरक्षा के दावे खोखले साबित हो रहे हैं।

सीसीटीवी कैमरे में कैद

उदयपुर रोड पर पानी की टंकी के पास मोपेड पर जा रही एक महिला का मोबाइल मोटरसाइकिल सवार दो युवक छीनकर भाग गए। मोबाइल छीनने की यह वारदात वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने आरोपितों की तलाश में अलग-अलग क्षेत्रों में टीम भेजी है।

अपने घर जा रही थी

शहर थाना पुलिस के अनुसार साकेतनगर निवासी सरोज मोपेड पर बैठकर अपने घर जा रही थी। इस दौरान रास्ते में पानी की टंकी के पास मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए दो युवकों ने झपट्टा मारकर सरोज का मोबाइल छीन लिया और जोधपुर लिंक रोड की ओर भाग छूटे।

अलग-अलग क्षेत्रों में टीमें भेजी

सरोज ने सहायता के लिए आवाज लगाई एवं युवकों का पीछा भी किया लेकिन मोटरसाइकिल सवार आरोपित हाथ नहीं आए। मोबाइल छीनने की जानकारी मिलते ही मौके पर खासी भीड़ जमा हो गई। सरोज ने शहर थाने पहुंचकर शिकायत दी। पुलिस ने इस क्षेत्र के सीसीटीवी को खंगाला। सीसीटीवी में वारदात कैद हो गई। पुलिस ने आरोपितों की तलाश में अलग-अलग क्षेत्रों में टीमें भेजी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned