scriptजेल की बैरक में बंदियों से मिले मोबाइल फोन | Mobile phones found from prisoners in the barracks of jail | Patrika News

जेल की बैरक में बंदियों से मिले मोबाइल फोन

locationअजमेरPublished: Nov 21, 2020 11:40:37 am

Submitted by:

manish Singh

सिविल लाइन्स थाने में मामला दर्ज

जेल की बैरक में बंदियों से मिले मोबाइल फोन

जेल की बैरक में बंदियों से मिले मोबाइल फोन

अजमेर. सेन्ट्रल जेल अजमेर में बंदियों के बैरक तक मोबाइल फोन पहुंचने का सिलसिला बदस्तूर जारी है। बंदियों के बैरक की तलाशी में जेल प्रशासन ने दो मोबाइल फोन बरामद किए हैं। जेल प्रशासन की रिपोर्ट पर सिविल लाइन्स थाना पुलसि ने कारागार अधीनियम में प्रकरण दर्ज किया है।
पुलिस के अनुसार जेल प्रहरी लेखराज माली ने रिपोर्ट दी कि 18 नवम्बर रात पौने 11 बजे केन्द्रीय कारागार में तलाशी के दौरान बैरक नम्बर 12 में बंद दो कैदी नितेश व जितेन्द्र के पास दो मोबाइल फोन बरामद किए। पुलिस ने बरामद मोबाइल फोन को जब्त कर प्रकरण दर्ज कर लिया। मामले में अनुसंधान एएसआई रणजीत सिंह कर रहे है।
सुरक्षा पर सवालिया निशान
जेल के बैरक में मोबाइल फोन की बरामदगी ने फिर से सवालिया निशान लगा दिया है। जेल के भीतर बंदियों तक मोबाइल फोन समेत अन्य सुविधाएं पहुंच रही है। गौरतलब है कि अजमेर एसीबी ने अजमेर सेन्ट्रल जेल में बंदियों और जेल अधिकारियों के बीच पनपे सुविधा शुल्क के खेल को उजागर किया था। इसमें जेलर समेत 13 जनों की गिरफ्तारियां भी हुई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो