मोग्या गिरोह की तलाशी टीम कोटा रवाना

ग्राहक बनकर आई महिलाओं ने दुकान से चुराए थे लाखों के आभूषण

कस्बे में पंचायत समिति के पास स्थित सर्राफा दुकान से गत सप्ताह को दिनदहाड़े 4-5 महिलाएं तिजोरी में से करीब 8 लाख रुपये के आभूषण चोरी के मामले में शक की सूई कोटा के मोग्या गिरोह पर होने के बाद पुलिस टीम को कोटा के लिए रवाना किया गया है।

By: Dilip

Published: 17 Nov 2020, 10:42 PM IST

ग्राहक बनकर आई महिलाओं ने दुकान से चुराए थे लाखों के आभूषण

मनियां. कस्बे में पंचायत समिति के पास स्थित सर्राफा दुकान से गत सप्ताह को दिनदहाड़े ४-५ महिलाएं तिजोरी में से करीब 8 लाख रुपये के आभूषण चोरी के मामले में शक की सूई कोटा के मोग्या गिरोह पर होने के बाद पुलिस टीम को कोटा के लिए रवाना किया गया है।
दुकान मालिक उमेश बंसल की दुकान से गत ९ नवम्बर को दुकान पर ४-५ महिलाएं दुकान पर आई और दुकान पर ग्रुप बनाकर बैठ गई। इस दौरान दुकानदार से सामान दिखाने की कहने लगी। इस पर दुकानदार सोने के आभूषण दिखाने लग गया।

आभूषण पंसद नहीं आने पर दुकानदार ने यहां रखी तिजोरी में रखे आभूषण निकाल कर दिखाना शुरू कर दिया। इतने में एक महिला ने जिसकी गोद में बच्चा लगा हुआ था, जिसने तिजोरी में से सोने के आभूषण निकाल कर अपने पास रख लिए। इसके बाद उन्होंने आभूषण पसंद नहीं आने की बात कह कर महिलाएं यहां से चली गई।

इसके कुछ देर बाद दुकानदार ने सामान रखना शुरू कर दिया तो उसकी नजर तिजोरी पर पड़ी तो उसने देखा कि उसमें कुछ सोने के आभूषण नहीं है। इस पर उसने दुकान में ढूंढे लेकिन वह नहीं मिले। जिससे उसके होश उड़ गए। जब सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे तब उसे पूरी घटना का पता चला।

दुकानदार ने महिलाओं को भी ढूंढा मगर वह कहीं नहीं मिली, घटना की सूचना मिलते ही मनियां पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर महिला की तलाश शुरू कर दी।पुलिस की प्रारंभिक पड़ताल में शक की सूई कोटा की मोग्या गिरोह की महिलाओं पर बनी हुई है। वारदात के तरीके के आधार पर पुलिस ने वारदात में गिरोह के शामिल होने की संभावना जताई है। इसे लेकर पुलिस ने पूछताछ के लिए कुछ जनों को हिरासत में लेते हुए पुलिस की टीम को कोटा के लिए रवाना किया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned