scriptDholpur : एमपी का इनामी बदमाश गिरफ्तार | Mp prize crook arrested from Dholpur | Patrika News

Dholpur : एमपी का इनामी बदमाश गिरफ्तार

locationअजमेरPublished: Mar 04, 2020 01:30:16 am

Submitted by:

dinesh sharma

पुलिस दल ने जगरियापुरा गांव पहुंच घेराबंदी कर दबोचा

Dholpur : एमपी का इनामी बदमाश गिरफ्तार

Dholpur : एमपी का इनामी बदमाश गिरफ्तार

सैंपऊ ( धौलपुर ).

पुलिस ने मध्यप्रदेश के मुरैना जिले से फरार चल रहे 8 हजार रुपए के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। संैपऊ थाना प्रभारी अनूप चौधरी ने बताया कि जिले में बदमाशों, डकैतों व अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा के निर्देशन में विशेष धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है।
इस अभियान के दौरान ही मुखबिर से मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के चिंदोनी थाना क्षेत्र से फरार चल रहे 8 हजार रुपए के इनामी बदमाश सैंपऊ क्षेत्र के गांव जगरिया पुरा निवासी मुकेश पुत्र हरविलास (40) के अपने ही गांव में छिपा होने की सूचना मिली। इस पर पुलिस दल गांव जगरिया पुरा पहुंचा एवं घेराबंदी कर उसे दबोच लिया।
पुलिस ने गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की है। थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार इनामी बदमाश मुकेश कई वारदातों में वांछित चल रहा था। सैंपऊ थाना पुलिस ने इसकी गिरफ्तारी की सूचना मध्य प्रदेश की मुरैना जिले की चिंदोनी थाना पुलिस को दे दी है।
ग्राम बिरजा में वृद्ध की हत्या

सरमथुरा (धौलपुर). सरमथुरा थाना क्षेत्र के गांव बिरजा में छह जनों ने एक वृद्ध के साथ मारपीट करते हुए तौलिया से गला दबा कर हत्या कर दी। घटना के संबंध में मृतक के भाई ने आरोपितों को नामजद करते हुए हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने दर्ज मामले पर अनुसंधान शुरू कर दिया है।
पुलिस के अनुसार बिरजा निवासी अजब सिंह गुर्जर ने दर्ज मामले में आरोप लगाया है कि सोमवार को उसका भाई सुल्तान खेतों पर काम कर घर लौट रहा था। इसी दौरान गांव के पास की घटिया में विद्युत खंभा के पास से किसी के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर वह खेत से भाग कर घटनास्थल पर पहुंचा तो वहां मौजूद गांव के ही बनवारी, औतार, इमरत व कम्पोटर पुत्र गण रामप्रसाद गुर्जर, कृष्ण पुत्र बनवारी एवं नरसी पुत्र जगदीश ने सुल्तान के साथ मारपीट कर दी। बाद में आरोपितों ने सुल्तान के गले से तौलिया का फंदा लगा हत्या कर दी।
शोरगुल सुनकर कर गांव के बद्री, निहालसिंह, अमरसिंह, भूरी आदि लोग घटनास्थल पर पहुंचे, इन्हें आता देख आरोपित मौकेसे भाग गए। जब वह अन्य ग्रामीण मौके पर पहुंचे तब तक सुल्तान की मौत हो चुकी थी। इसकी सूचना सरमथुरा थाना पुलिस को दी गई। जिस पर थानाधिकारी धर्म सिंह मौके पर पहुंचे तथा शव को लाकर रात्रि में सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया। पुलिस ने हत्या का नामजद मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो