scriptबोले सांसद रघु शर्मा-घर-घर जाकर खोलेंगे भाजपा की पोल, शुरू हुआ सरकार का काउन्टडाउन | MP sharma said-BJP's count down start, congress soon in power | Patrika News

बोले सांसद रघु शर्मा-घर-घर जाकर खोलेंगे भाजपा की पोल, शुरू हुआ सरकार का काउन्टडाउन

locationअजमेरPublished: Apr 15, 2018 04:40:34 pm

Submitted by:

raktim tiwari

उनके पास कोई बड़ी उपलब्धि नहीं है जो कि वह जनता को बता सकें ।

raghu sharma critisize bjp govt

raghu sharma critisize bjp govt

अजमेर

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष एवं सांसद डॉ रघु शर्मा ने बताया कि राजस्थान में उपचुनाव में भारी मतों से पराजित होने के बाद राजस्थान की मुख्यमंत्री श्रीमती वसुंधरा राजे सिंधिया ने 15 दिन पहले अपने मंत्रियों एवं विधायकों को सरकार का डैमेज कंट्रोल करने के लिए क्षेत्र का व्यापक दौरा करने की रणनिति बनाई थी जिसके तहत पहले विधायक फिर मंत्री एवम तदपशात मुख्यमंत्री के जाने का निर्णय हुआ था ।
सांसद शर्मा ने बयान जारी कर बताया की सरकार के विधायक एवमं मंत्री क्षेत्र में जनता के बीच जाने का साहस नही जुटा पा रहे है ।

उन्होंने बताया कि अखबारों में प्रेस रिलीज जारी कर विधायक जनता से जुड़े रहने का भ्रम पाल रहे हैं ! उन्होंने बताया कि सरकार के मन्त्री एवं विधायक बेबस और लाचार नजर आ रहे हैए उनके पास कोई बड़ी उपलब्धि नहीं है जो कि वह जनता को बता सकें ।
सांसद शर्मा ने बताया कि अजमेर में मंत्री नालियों सड़कों के उद्घाटन एवं शिलान्यास कर विकास का दावा कर रहे हैं एजो कि नगर निकाय के एवम पार्षद स्तर के कार्य है। पानी बिजली सड़क एवं नाली जैसी मूलभूत सुविधाओं उपलब्ध करवाना सरकार की नैतिक जिम्मेदारी है ।पार्षदों स्तर के कार्य के शिलान्यास कर मंत्री स्तर के जनप्रतिनिधी वाह वाही लुट रहे हैं।
जो कि दुर्भाग्यपूर्णए हास्यास्पद और लोकतांत्रिक मूल्यों के विपरीत है।अजमेर देहात कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री भूपेंद्र सिंह राठौर सरवाड़ पंचायत समिति के सदस्य श्री शक्ति प्रताप सिंह राठौड़ अजमेर शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री विजय जैन महासचिव श्री शिवकुमार बंसल युवा कांग्रेस राजस्थान के प्रदेश सचिव श्री अतीक़ तंवर ने बताया कि केंद्र एवं राजस्थान की भाजपा सरकार के विकास के दावे झूठे हैं आगामी चुनाव में भाजपा सरकार की विफलता नाकामियां जुमलेबाजी घोटाले दलित महिलाओं पर बढ़ते अत्याचार के बारे में कांग्रेसी कार्यकर्ता घर.घर घर.घर जाकर भाजपा की पोल खोलेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो