नगर पालिका प्रशासन ने हटाया अतिक्रमण

शहर में लगातार हो रहे अतिक्रमण से लोगों को राहत दिलाने के लिए नगर पालिका प्रशासन ने शुक्रवार को अतिक्रमण विरोधी अभियान चलाया। पुलिस के सहयोग से पालिका प्रशासन ने बाजार में सडक़ किनारे अतिक्रमण हटाया गया। ठेल ढकेलों को गलियों में जाने के निर्देश दिए।

By: Dilip

Published: 20 Feb 2021, 12:54 AM IST

बाड़ी. शहर में लगातार हो रहे अतिक्रमण से लोगों को राहत दिलाने के लिए नगर पालिका प्रशासन ने शुक्रवार को अतिक्रमण विरोधी अभियान चलाया। पुलिस के सहयोग से पालिका प्रशासन ने बाजार में सडक़ किनारे अतिक्रमण हटाया गया। ठेल ढकेलों को गलियों में जाने के निर्देश दिए।

बाजार की शोभा को बिगाड़ रही आडी-तिरछी लगी त्रिपालों को भी हटाया गया। इस दौरान कार्यवाही को देख बाजार के दुकानदारों में हडक़ंप मच गया।नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी विजय प्रताप सिंह राठौर ने बताया की बोर्ड की बैठक में शहर के विभिन्न वार्डो के पार्षदों ने अतिक्रमण को लेकर शिकायत की थी। सर्वसम्मति से अभियान चलाने को लेकर प्रस्ताव पास किया था।

अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ सफाई प्रभारी सीताराम शर्मा के नेतृत्व में टीम गठित कर कार्यवाही की गई है। जिसमें अंबेडकर सर्किल से भारद्वाज मार्केट होते हुए सीताराम बाजार, सब्जी मंडी, इस्लामिया मदरसा चौराहा, लुहार बाजार, सदर बाजार, किला गेट तक अस्थाई अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की गई। जिसमें मौके से तख्त, बैंच, स्टूल, त्रिपाल पल्ली इत्यादि सामान जब्त किया गया। सफाई प्रभारी सीताराम शर्मा ने बताया कि एक दिन पहले शहर के सभी दुकानदारों से अतिक्रमण हटाने के निर्देश दिए थे, लेकिन कोई सुधार देखने को नहीं मिला। ऐसे में दुकान के आगे स्टूल, तख्ती, बैंच, त्रिपाल लगे मिलने पर उनको हटाया गया। इस मौके पर तपेश विधूड़ी, शिवशंकर पचौरी, निखिल यादव, गोविंद यादव, मुकेश वर्मा, पुनीत कपरेला, जमादार टीटू, राजू, केशव सहित अन्य कर्मचारी एवं पुलिस प्रशासन भी मौजूद रहा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned