scriptMurder: चोटिया के शरीर पर मिले 11 घाव, निकाली तीन बुलेट | Murder 11 injuries on Chotiya body, 3 bullets out | Patrika News

Murder: चोटिया के शरीर पर मिले 11 घाव, निकाली तीन बुलेट

locationअजमेरPublished: Oct 19, 2020 08:24:54 pm

Submitted by:

raktim tiwari

भागचंद चोटिया हत्याकांड : तीन सदस्यीय मेडिकल बोर्ड ने किया पोस्टमार्टम

chotiya murder case

chotiya murder case

मदनगंज-किशनगढ़ /अजमेर .

बहुचर्चित भंवर सिनोदिया हत्याकांड के चश्मदीद गवाह भागचंद चोटिया की हत्या के बाद दूसरे दिन सोमवार को तीन सदस्यीय मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया। उसके शरीर पर गोलियों के 11 घाव मिले हैं। शरीर से तीन गोलियों के बुलेट भी निकाले गए हैं। सिर और सीने में लगी गोलियों के दो घाव गहरे हैं। संभवत: शार्प शूटर ने चोटिया को अच्छी तरह से निशाना बनाकर 11 गोलियां दागी थीं, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
पोस्टमार्टम के दौरान चोटिया के सिर, सीने, पेट के नीचे, दोनों हाथों और पीठ पर समेत 11 घाव मिले हैं। उसकी गर्दन के पास, सीने और हथेली से बुलेट निकाली गई हैं। यह तीनों बुलेट शरीर के बायीं (लेफ्ट) तरफ के हिस्सों में मिले हैं।
भागचंद चोटिया के शव को सुबह चीरघर से सुबह करीब 7.30 बजे निकाला गया। पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप सुबह करीब 8 बजे हॉस्पिटल पहुंचे और परिजन की सहमति से चोटिया का पोस्टमार्टम तीन सदस्यीय चिकित्सकों के मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया। करीब डेढ़ घंटे बाद सुबह 9.30 बजे पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया।
अंतिम संस्कार…

इसके बाद शव को पैतृक गांव हरमाड़ा स्थित चोटियों की ढाणी के लिए रवाना कर दिया गया, जहां कड़े पुलिस बंदोबस्त के बीच अंतिम संस्कार कर दिया गया। सोमवार को हरमाड़ा का बाजार बंद रहा, वहीं परिजन ने भागचंद की हत्या के चश्मदीद को सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है।

ट्रेंडिंग वीडियो