Murder case: अजमेर पुलिस के रडार पर वरुण चौधरी के करीबी

आरोपियों का नहीं कोई सुराग, पुलिस जुटी तलाश में।

By: raktim tiwari

Updated: 27 Jul 2020, 06:54 AM IST

अजमेर.

भू-माफिया विक्रम शर्मा हत्याकांड मामले में पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। अब तक हत्यारे पुलिस की पकड़ में नहीं आए हैं। पुलिस वरुण चौधरी, संजय मीणा सहित अन्य गैंग के संभावित ठिकानों पर पूछताछ कर रही है। लेकिन कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लगा है।

बी.के. कौल नगर में 22 जुलाई की रात फायरिंग कर भू-माफिया विक्रम शर्मा की हत्या की गई थी। तबसे पुलिस हत्याकांड में लिप्त आरोपियों की तलाश में जुटी है। पुलिस की जांच का दायरा सीसीटीवी फुटेज, मोबाइल कॉल डिटेल के अलावा वरुण चौधरी, संजय मीणा और अन्य गैंग से ताल्लुक रखने वालों से पूछताछ तक जुटा है। एसपी कुंवर राष्ट्रदीप, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र कुमार भाटी, सीओ नॉर्थ डॉ. प्रियंका रघुवंशी सहित स्पेशल टीम मामले की गहराई से छानबीन में जुटी है।

घटनास्थल पर पुलिसकर्मी तैनात
पुलिस की बी.के. कौल नगर स्थित घटनास्थल पर कड़ी नजरें हैं। यहां पुलिसकर्मी भी तैनात किए गएहैं। पुलिस आने-जाने वालों पर विशेष निगरानी रखे हुए है। शर्मा की हत्या के बाद से यहां फिलहाल कोई सुराग नहीं मिला है।

चौधरी के करीबियों पर नजरें
भू माफिया वरुण चौधरी के करीबियों पर पुलिस की नजरें हैं। इनमें अजमेर, करौली, नागौर, भरतपुर और अन्य शहरों के लोग शामिल हैं। किसी भी गुर्गे के हत्थे चढ़ते ही पुलिस मामले की तह तक पहुंचेगी।

किस हथियार से हत्या
शर्मा को जिस हथियार से गोली मारी गई वह पुलिस जांच का अहम बिंदू है। गोली कार्बाइन अथवा पिस्टल से मारी गई इसको लेकर भी पुलिस छानबीन में जुटी है।


मामले में फिलहाल तफ्तीश जारी है। पुलिस प्रत्येक पहलु को ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है।
कुंवर राष्ट्रदीप, एसपी अजमेर

raktim tiwari Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned