scriptगंगापुरसिटी: युवक की संदिग्ध मौत, भाई ने लगाया हत्या का आरोप | murder in gangapur city dist sawaimadhopur | Patrika News

गंगापुरसिटी: युवक की संदिग्ध मौत, भाई ने लगाया हत्या का आरोप

locationअजमेरPublished: Jun 21, 2020 12:13:16 am

Submitted by:

Amit

सैनी कॉलोनी का मामला

murder in gangapur city dist sawaimadhopur

अस्पताल में एकत्र लोग।

गंगापुरसिटी. शहर की सैनी कॉलोनी में एक मकान में मैडी निवासी एक युवक की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है। सूचना पर Kotwali Police ने मौके पर पहुंच कर मुआयना किया। मृतक के भाई की ओर से इस सम्बन्ध में धोखे से बुला कर हत्या करने का आरोप लगा कर नामजद मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने सामान्य चिकित्सालय में postmortem कराने के बाद dead body परिजनों को सुपुर्द कर दिया है।
थाना प्रभारी दिग्विजय सिंह ने बताया कि मैडी हाल कॉलेज के सामने निवासी रवि मीना है। मृतक रवि अविवाहित था और निजी बस चलाता था। सुबह पुलिस कन्ट्रोल रूम से सैनी कॉलोनी में शव होने की सूचना मिली। इस पर मौके पर पहुंच कर परिजनों को सूचित किया। उदेई मोड थाना प्रभारी जगदीश भारद्वाज भी मौके पर पहुंचे। एफएसएल टीम के सुनील सिंहल व एमओबी ब्रांच के जगदीश एवं सूर्यनारायण भी सवाई माधोपुर से जांच के लिए मौके पर पहुंचे। बाद में सामान्य चिकित्सालय में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने के बाद शव सुपुर्द कर दिया। इस दौरान पुलिस उपाधीक्षक कालूराम मीना भी अस्पताल में मौजूद रहे। मामले की जांच पुलिस उपाधीक्षक मीना को सौंपी गई है।
भाई ने दी रिपोर्ट

मृतक के भाई मनोज मीना ने प्राथमिकी में बताया है कि उसके भाई रवि ने सैनी कॉलोनी में एक महिला को धर्म बहन बना रखी है। शुक्रवार रात फोन आने पर वह सैनी कॉलोनी स्थित उनके घर पर गया था। वहां पर धर्म बहन आशा, अनिता, उनके पति अजय, विजय व उनके दो सगे भाई तथा ससुर रामजीलाल सभी ने एकराय होकर षडय़ंत्रपूर्वक रवि की हत्या का आरोप लगाया। पुलिस की सूचना पर मौके पर पहुंचने पर रवि को एक कमरे में ताला लगा कर बंद कर रखा था। मृत अवस्था में Police उसे अस्पताल लेकर आई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो