Murder Mystery: पुलिस ने पूछा तो बोला हत्या का आरोपी, बस हो गया साहब....

आरोपी ने वारदात से जुड़े सवालों के जवाब दिए लेकिन कत्ल करने की असली वजह नहीं बताई।कलयुगी बेटे ने मां और छोटे भाई को उतारा मौत के घाट।

By: raktim tiwari

Published: 09 Apr 2021, 08:36 AM IST

अजमेर.

भिनाय में सोती हुई मां व भाई को मौत की नींद सुलाने और पिता व तीन भाइयों सहित मासूम भतीजी पर भी हमला करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। देर रात तक पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी रही। आरोपी ने वारदात से जुड़े सवालों के जवाब दिए लेकिन कत्ल करने की असली वजह नहीं बताई।

भिनाय निवासी रामधन जांगिड़ व उसका परिवार बुधवार रात्रि को खाना खा कर आराम से सोया था। मध्यरात्रि के बाद उसके बेटे अमरचंद ने खाती के काम आने वाले औजार से घर में सो रही मां कमला, पिता रामधन, भाई शांतिलाल उर्फ शिवराज, भागचंद, ओमप्रकाश, कालू और 7 वर्षीय भतीजी पर हमला कर दिया। इसेस मां कमला और भाई शिवराज की मौत हो गई। जबकि घायलों का उपचार जारी है।

मानसिक संतुलन ठीक
केकड़ी के एडिशनल एसपी घनश्याम शर्मा ने बताया कि आरोपी अमरचंद से मनोवैज्ञानिक ढंग से पूछताछ जारी है। उसने फिलहाल कत्ल की बड़ी वजह नहीं बताई है। आरोपी का मानसिक संतुलन बिल्कुल ठीक है। वह सामान्य ढंग से बातचीत कर रहा है। उसका घटनाक्रम से पहले किसी अस्पताल अथवा चिकित्सक से उपचार होना भी सामने नहीं आया है। वारदात अंजाम देने के बारे में पूछने पर उसने 'बस हो गया साहबÓ जवाब दिया गया है। मालूम हो कि अमरचंद रीट परीक्षा की तैयारी कर रहा था।

बाहर भागने से बची भाभी!
शर्मा ने बताया कि अमरचंद के भाई और भाभी घर की पहली मंजिल स्थित कमरे में सो रहे थे। शोर सुनकर दोनों नीचे आए। इस पर अमरचंद ने भाई पर हमला कर दिया। उसने भाभी पर हमला करना चाहा, लेकिन वह शोर मचाते हुए बाहर भाग निकली। इससे उसकी जान बच गई।

पुलिस का इन एंगल पर फोकस...
-अचानक पूरे परिवार पर हमला करने की मूल वजह...
-पैतृक सम्पत्ति या अन्य कोई विवाद
-आरोपी किसी घरेलू या व्यक्तिगत समस्या से परेशान
-परिवार में किसी सदस्य से मनमुटाव अथवा झगड़ा
-किसी रिश्तेदार/मित्र से झगड़ा अथवा मनमुटाव
-आरोपी नशा करने अथवा दवा का हेवी डोज लेने का आदी
-कहीं विवाह संबंध बातचीत होने या संबंध टूटने का दर्द
-गांव में किसी से झगड़ा अथवा विवाद

raktim tiwari Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned