scriptMurder Mystry: यूं देता रहा नर्सिंग स्टूडेंट को फेसबुक पर धोखा | Murder Mystry: culprit fake Chat on Facebook with gril | Patrika News

Murder Mystry: यूं देता रहा नर्सिंग स्टूडेंट को फेसबुक पर धोखा

locationअजमेरPublished: Jan 08, 2020 04:14:22 pm

Submitted by:

raktim tiwari

नर्सिंग कॉलेज से जीएनएम का कार्से कर रही थी। वह 2 जनवरी से गल्र्स हॉस्टल से लापता थी।

murder case

murder case

अजमेर. अजमेर की नर्सिंग छात्रा (nursing student) की मौत के मामले में क्लाक टावर थाना पुलिस की छानबीन जारी है। इसमें देवली-टोंक के किसी व्यक्ति द्वारा फेसबुक (facebook) पर गुमराह करने का तथ्य भी सामने आया है। फिलहाल पुलिस गहन जांच में जुटी है।
यह भी पढ़ें

…और अचानक हुआ धमाका,मलबे में दब गए चार श्रमिक,एक महिला ने तोड़ा दम

रेलवे कॉलोनी सवाई माधोपुर (sawai madhopur) में एक युवती की लाश (dead body) मिली थी। युवती अजमेर के नर्सिंग कॉलेज से जीएनएम का कार्से कर रही थी। वह 2 जनवरी से गल्र्स हॉस्टल (girls hostel) से लापता थी। कॉलेज प्रशासन ने क्लाक टावर थाने में गुमशुदगी की शिकायत भी दी थी।
यह भी पढ़ें

गणतंत्र दिवस 2020 : Smart City का पटेल स्टेडियम रहेगा सुरक्षा घेरे में

यह भी पढ़ें

Crime News: परिवार सोते रहे और चोर बक्से ही उठाकर ले गए खेतों में

फेसबुक पर कर रहा था गुमराह

क्लाक टावर थाने के एएसआई और कांस्टेबल जांच के लिए सवाई माधोपुर गए। इसमें देवली-टोंक के किसी व्यक्ति द्वारा फेसबुक पर छात्रा से चैटिंग (facebook chating) करने का तथ्य सामने आया। व्यक्ति की उम्र करीब 55 साल बताई गई है। वह युवती से 24 साल का युवक (youth) बनकर चैटिंग करता था।
यह भी पढ़ें

मौत का रहस्य : उज्जैन के होटल में अजमेर की मां-बेटी का शव मिला

यह भी पढ़ें

Nwr News : ट्रेन में कर रहे हैं सफर तो पहले पढे यह खबर…

रिपोर्ट का इंतजार
युवती के शव का सवाई माधोपुर में मेडिकल बोर्ड ने पोस्टमार्टम (autopsy) किया। प्रथम दृष्टया युवती का गला घोंटकर हत्या (murder) करना प्रतीत हुआ। दुष्कर्म (rape) की पुष्टि के लिए वेजाइनल स्वाब का नमूना एसएफएल जांच के लिए भेजा गया है। मालूम हो कि युवती ब्यावर निवासी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो