scriptMurder: नशेड़ी ने कैंची से किया पिता-पुत्र पर ताबड़तोड़ वार, युवक की मौत | Murder: Tent businessman died with Scissor insert in Throat | Patrika News

Murder: नशेड़ी ने कैंची से किया पिता-पुत्र पर ताबड़तोड़ वार, युवक की मौत

locationअजमेरPublished: Dec 01, 2020 09:26:35 am

Submitted by:

raktim tiwari

गुर्जर धरती क्षेत्र में हुआ हादसा। टैंट की दरी चुराते पकड़ा था नशेड़ी को।

murder in ajmer

murder in ajmer

अजमेर.

गुर्जर धरती इलाके में टैंट का सामान समेटते पिता-पुत्र पर नशेड़ी और आदतन बदमाश ने कैंची से हमला बोल दिया। पिता को बचाने गए पुत्र के गले में कैंची गहरी धंस गई। लहुलुहान पिता-पुत्र को जवाहरलाल नेहरू अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन युवक की रास्ते में मौत हो गई। जबकि पिता का उपचार जारी है। अलवर गेट थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजन को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।
पुखराज (45) और उसका पुत्र अनिकेत उर्फ दुर्गेश (24) शादी-समारोह में टैंट लगाने का कार्य करते हैं। गुर्जर धरती क्षेत्र में विवाह समारोह था। देर रात दोनों टैंट का सामान समेट रहे थे। इस दौरान आदतन बदमाश गौरीशंकर उर्फ गौरव उर्फ पोट्या नशे में लडखड़़ाता हुआ पहुंचा। उसे टैम्पो से दरी चुराता देख पुखराज ने टोका।
कैंची से किया हमला
अलवर गेट थाना प्रभारी सुनीता गुर्जर ने बताया कि टोकने पर पोट्या ने अचानक कैंची निकालकर पुखराज पर हमला कर दिया। शोर-शराबा सुनकर अनिकेत पिता को बचाने भागा। बीच-बचाव के दौरान कैंची अनिकेत के गले में धंस गई। इससे वह जख्मी हो गया। आसपास खड़े मजदूर और लोग भी मौके पर पहुंचे। तब तक आरोपी पोट्या फरार हो गया। बाद में पुलिस उसे हिरासत में लिया।
अस्पताल ले जाते मौत
लहूलुहान पुखराज और अनिकेत को लोग तत्काल जवाहरलाल नेहरू अस्पताल लेकर पहुंचे। लेकिन अनिकेत की रास्ते में मौत हो गई। घायल पुखराज के सिर और कंधे पर चोटें आई हैं। उसका अस्पताल में उपचार जारी है। दोपहर में एसपी कुंवर राष्ट्रदीप और अलवर गेट थाना पुलिस ने मौका-मुआयना किया। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजन को सौंप दिया।
एक साल पहले हुई थी शादी
पूर्व पार्षद निर्मल बेरवाल ने बताया कि बदमाश पोट्या अफीम-चरस और अन्य मादक पदार्थों का सेवन करता है। पुखराज और अनिकेत टैंट का कामकाज करते थे। परिवार की आर्थिक स्थिति भी खराब है। कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन के चलते व्यवसाय में मंदी थी। कार्तिक एकादशी से शादियां शुरू होने के बाद कामकाज वापस शुरू हुआ था। मृतक का एक साल पहले विवाह हुआ था। घटना से परिवार सदमे में है।
घायल ने दिया कलमबद्ध बयान
मामले को गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने घायल पुखराज के धारा 164 में मजिस्ट्रेट के समक्ष कलमबद्ध बयान कराए। थाना प्रभारी गुर्जर ने बताया कि गौरीशंकर उर्फ पोट्या बदमाश प्रवृत्ति का है। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज किया है। जल्द मामले का विस्तृत खुलासा किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो