scriptदेहलीगेट पर खानाबदोश की दिनदहाड़े चाकू से गला रेत हत्या | Nomadic murdered with a knife in broad daylight at Dehligate | Patrika News

देहलीगेट पर खानाबदोश की दिनदहाड़े चाकू से गला रेत हत्या

locationअजमेरPublished: Jul 31, 2021 12:06:09 pm

Submitted by:

manish Singh

वारदात : खानाबदोशों का झगड़ा बना खूनी खेल, गंज थाना पुलिस कर रही है आरोपी की तलाश, सीसीटीवी फुटेज में खंगाल रही है पुलिस

देहलीगेट पर खानाबदोश की दिनदहाड़े चाकू से गला रेत हत्या

देहलीगेट पर खानाबदोश की दिनदहाड़े चाकू से गला रेत हत्या

अजमेर.

देहलीगेट पर शनिवार सुबह दो खानाबदोश में झगड़े के बाद एक युवक की चाकू से लगा रेतकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी खनाबदोश फरार हो गया। जख्मी युवक को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव को मोर्चरी में रखाया है। गंज थाना पुलिस घटनास्थल की सीसीटीवी फुटेज में मृतक व आरोपी की पहचान के प्रयास में जुटी है।
पुलिस के अनुसार सुबह करीब 11 बजे देहली गेट के सामने दो खानाबदोश झगड़ा करते नजर आए। दोनों झगड़ा करते हुए गंज की तरफ बढ़ रहे थे तभी एक युवक ने दूसरे युवक का चाकू से गला रेत दिया। बारिस के दौरान सड़क पर खून का रेला बहने पर लोगों को वारदात का पता चला। सूचना मिलते ही गंज थानाप्रभारी धर्मवीरसिंह व देहलीगेट चौकीप्रभारी कुंदन सिंह घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने घायल युवक को जवाहरलाल नेहरू अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृत की शिनाख्त के लिए शव को मोर्चरी में रखवाया है।
देहली गेट के पास झगड़ा

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक खानाबदोशों में देहली गेट के पास झगड़ा हुआ। आरोपी युवक ने उसके चाकू मार दिया लेकिन जख्मी युवक होटल वेलवेट के सामने निढाल होकर गिर गया। उसके गिरने के बाद ही लोगों को चाकू से गोदने का पता चला।
सीसीटीवी फुटेज है सहारा

खानाबदोश की हत्या के मामले में एकबारगी फिर पुलिस के पास सीसीटीवी फुटेज ही हत्या के आरोपी युवक को पहचान के लिए एकमात्र सहारा है। पुलिस घटनास्थल के आसपास के प्रतिष्ठानों व अभय कमांड सेंटर के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में जुटी है। वहीं आरोपी की बस स्टैंड व रेलवे स्टेशन पर तलास की जा रही है।
इनका कहना है…

खानाबदोश में झगड़े की सूचना मिली। घटनास्थल पर पहुंचे तो एक युवक लहूलुहान हाल में पड़ा मिला। उसे अस्पताल पहुंचाया तो चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। युवक के गले में धारदार हथियार का घाव है। आरोपी युवक की तलाश की जा रही है। हत्या का मामला दर्जकर अनुसंधान किया जा रहा है।
धर्मवीर सिंह, थानाप्रभारी गंज

ट्रेंडिंग वीडियो