script

मनोनीत सभापति ने किया कार्यभार ग्रहण

locationअजमेरPublished: Aug 30, 2018 01:03:55 pm

Submitted by:

Jyoti Patel

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

rajathan news

मनोनीत सभापति ने किया कार्यभार ग्रहण

ब्यावर/अजमेर.नगर परिषद की नवनियुक्त सभापति शशिबाला सोलंकी ने गुरुवार दोपहर कार्यभार ग्रहण किया। वे रैली के साथ में नगर परिषद पहुंची। इस रैली में कार्यकर्त्ता ने जमकर नारे लगाए। इस दौरान उन्होंने चांगगेट पर बाबा भीमराव अम्बेडकर सर्किल पर माल्यार्पण भी किया। सोलंकी के नगरपरिषद पहुंचने पर उनका सम्मान समारोह आयोजित किया गया। इसमें विधायक शंकरसिंह रावत, नगरपरिषद आयुक्त सुखराम खोखर और उपसभापति सुनील मून्दड़ा, भाजपा मंडल अध्यक्ष जयकिशन बल्दुआ सहित पार्षद मौजूद रहे।
शशिबाला ने कार्यभार ग्रहण करने के दौरान कहा कि शहर का विकास ही उनकी पहली प्राथमिकता है। जनआकांक्षाओं और जरुरतों को ध्यान में रखकर विकास कार्य करवाए जाएंगे। गारैतलब है कि सवा दो लाख की रिश्वत मामले में पकड़ी गई नगरपरिषद सभापति बबीता चौहान को इक्कीस दिन बाद स्वायत्त शासन विभाग ने बुधवार को निलम्बित कर दिया है। साथ ही वार्ड अठारह की पार्षद शशि सोलंकी को साठ दिन के लिए सभापति मनोनीत किया।
मनमानी से निर्विरोध कराया चुनाव

वहीं दूसरी ओर ब्यावर के दयानंद कॉलेज के छात्रसंघ चुनाव में अनियमितता का मामला सामने आया है। छात्रा ज्योति चौहान और लता चौहान ने कॉलेज प्रबंधन पर लगाया आरोप लगया कि प्रबंधन कक्षा प्रतिनिदि का आवेदन फॉर्म,नहीं भरने दिया चुनाव करने की जगह मनमानी से निर्विरोध विजेता की घोषणा कर दी। इसके लिए छात्राओं sdm सुरेश चौधरी को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौपा।

ट्रेंडिंग वीडियो