scriptकुख्यात ई रिक्शा चोर को पकड़ा, 6 वारदातें कबूली | Notorious e-rickshaw thief caught, confessed to 6 incidents | Patrika News

कुख्यात ई रिक्शा चोर को पकड़ा, 6 वारदातें कबूली

locationअजमेरPublished: Aug 17, 2022 11:21:33 pm

Submitted by:

manish Singh

कामयाबी : शहर की नकबजनी व वाहन चोरी की कई वारदातें खुलने की संभावना

कुख्यात ई रिक्शा चोर को पकड़ा, 6 वारदातें कबूली

कुख्यात ई रिक्शा चोर को पकड़ा, 6 वारदातें कबूली

अजमेर. शहर में लगातार ई-रिक्शा चोरी की वारदात में क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने कुख्यात ई-रिक्शा चोर को दबोचा है। पुलिस ने आरोपी से चोरी का ई-रिक्शा बरामद किया है। उसने छह ई-रिक्शा चोरी की वारदात अंजाम देना कबूला है।
थानाप्रभारी डा. रवीश कुमार सामरिया ने बतयाा कि आनासागर लिंक रोड निवासी मोहित जैन ने 15 अगस्त को रिपोर्ट दी कि 14 अगस्त रात उसके आनासागर लिंक रोड स्थित गोदाम से ई-रिक्शा चोरी हो गया। उसमें 12 पंखे भी थे। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की तलाश करते हुए आरोपी के जाने के रूट को ट्रेक करते हुए आसूचनाएं जुटी। पुलिस ने 17 अगस्त को केकड़ी सांसी मोहल्ला हाल बीपीएल क्वार्टर लुहार बस्ती पंचशील निवासी सन्नी वाल्मिकी को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी से चोरी का ई-रिक्सा बरामद कर लिया। पड़ताल में आरोपी ने अजमेर शहर के विभिन्न इलाकों से छह ई-रिक्शा चोरी करने की वारदात अंजाम देना कबूला। पुलिस को आरोपी से नकबजनी व बाइक चोरी की कई वारदातें खुलने की संभावना है। पुलिस आरोपी से पड़ताल में जुटी है। पुलिस कार्रवाई में सीओ नॉर्थ छवि शर्मा के नेतृत्व में थानाप्रभारी डा. सामरिया, एएसआई मोइनुद्दीन, दीवान किशोर कुमार, सिपाही सुमेर, सुशील कुमार, रामनरेश, रामप्रकाश, हरेन्द्र शामिल है।
कुख्यात ई रिक्शा चोर को पकड़ा, 6 वारदातें कबूली
यह वारदातें कबूली
-दो-ढाई माह पहले रिलायन्स मॉल गणेश गुवाड़ी की तरफ जाने वाले रास्ते से आसमानी व सफेद रंग का ई-रिक्शा चोरी करना कबूला।
-एक माह पहले अजमेर क्लब के पास से ई-रिक्शा चोरी करना कबूला
-दो माह पहले मिराज मॉल के पास गार्डन के सामने से लाल रंग का ई-रिक्शा चोरी करने की वारदात कबूली
-तीन-चार महीने पहले अजयनगर जी मॉल के पास से ई-रिक्शा चोरी करने की वारदात स्वीकार की
-चार से पांच माह पहले आनन्द नगर जी मॉल के पास से ई-रिक्शा चोरी करना कबूला
-दो माह पहले गणेश कढ़ के नीचे से ई रिक्शा चोरी करना कबूला
तरीका-ए-वारदात
पुलिस पड़ताल में आया कि आरोपी दिन में शहर में इधर-उधर पैदल घूमकर सड़क, चौराहों पर खड़े ई-रिक्शा की रैकी करता है। फिर रात के समय जाकर ई-रिक्शा चोरी करके ले आता है। आरोपी चोरी के ई-रिक्शा को पुर्जे-पुर्जे करके बाजार में बेच देता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो