script

नशे की झोंक में वारदात-अब दोस्त की हत्या के जुर्म में गिरफ्तार

locationअजमेरPublished: May 07, 2019 01:17:27 am

Submitted by:

manish Singh

नशे की झोंक में साथी को किया था जख्मी

now arrested in murder of friend

नशे की झोंक में वारदात-अब दोस्त की हत्या के जुर्म में गिरफ्तार

अजमेर. नशे की झोंक में लेन-देन को लेकर हुए विवाद में साथी युवक की पत्थर से गंभीर रूप से घायल करके फरार हुए एक युवक को गंज थाना पुलिस ने सोमवार शाम गिरफ्तार कर लिया। आरोपी वारदात के बाद से दरगाह अंदर कोट क्षेत्र में छुपा हुआ था। पुलिस को मामले में एक अन्य आरोपी की तलाश है।
वृत्ताधिकारी सुरेन्द्रसिंह ने बताया कि हत्या के मामले में फरार चल रहे गाजीपुर गहमर बाबूराय पटी (यूपी) हाल अहमदाबाद गोमतीपुर निवासी अली असगर को गिरफ्तार किया। आरोपी वारदात के बाद अंदरकोट इलाके में फरारी काट रहा था। प्रारंभिक पड़ताल में आरोपित ने स्वीकार किया कि रामप्रसाद घाट पर 27 अप्रेल की रात साथी दशरथ उर्फ फौजी से लेन-देन को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़े में उसने शरीफ के साथ दशरथ पर पत्थर से हमला कर दिया जिसमें उसके गंभीर चोट आई। पुलिस को मामले में अभी खानाबदोश शरीफ की तलाश है। आरोपी की गिरफ्तारी में हैडकांस्टेबल सीताराम ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। पुलिस आरोपी से गहनता से पड़ताल में जुटी है।
यह है मामला
थानाप्रभारी जयसिंह ने बताया कि 27 अप्रेल की रात को रामप्रसाद घाट के निकट फौजी उर्फ दशरथ जख्मी हाल में मिला। उसे जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में भर्ती करवाया जहां 2 मई को उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। फौजी ने मृत्यु पूर्व दिए बयान में बताया कि साथी नशेड़ी दोस्त अली असगर व शरीफ ने उस पर हमला किया। पुलिस ने अली असगर व शरीफ के खिलाफ जानलेवा हमले का मामला दर्ज किया था। मृत्यु के बाद प्रकरण को हत्या में तब्दील कर दिया। पुलिस को शरीफ की तलाश है।

ट्रेंडिंग वीडियो