script

अब नहीं रहेगा कोई घर अंधेरे में 7 से 9 नवम्बर तक 11 जिलों में लगेंगे विशेष शिविर

locationअजमेरPublished: Nov 06, 2020 09:48:37 pm

Submitted by:

bhupendra singh

सभी लंबित घरेलू कनेक्शन तुरंत जारी होंगेÓ

Ajmer discoms

ajmer discom

अजमेर.अजमेर विद्युत वितरण निगम ajmer discom ने 11 जिलों में बड़ा अभियान चलाकर लंबित घरेलू कनेक्शन जारी करने का निर्णय किया है। डिस्कॉम के सहायक अभियंता कार्यालयों में 7 से 9 नवम्बर तक विशेष कैम्प special campsलगाकर लंबित घरेलू कनेक्शन का निस्तारण कर आवेदकों को लाभान्वित किया जाएगा। प्रबन्ध निदेशक वी.एस. भाटी ने बताया कि अजमेर डिस्कॉम के सभी सहायक अभियंता कार्यालयों में शिविर आयोजित किए जाएंगे। जिसमें जिन आवेदको के कनेक्शन सर्विस लाइन से ही होने है उन्हें उसी दिन कैम्प के माध्यम से कनेक्शन निगम नियमानुसार कार्यवाही कर जारी कर दिए जाएंगे एवं जिन आवेदको के लाइन वर्क का कार्य करना है उन्हें दीवाली पूर्व कार्यादेश जारी कर लाइन का कार्य पूर्ण कर कनेक्शन जारी कर दिए जाएंगे।
मास्क पहन कर ही आएं
शिविर में कोरोना गाइडलाइन्स की सख्ती से पालना की जाएगी। भाटी ने सभी उपभोक्ताओं से अपील की है की वे मास्क पहनकर ही डिस्कॉम कार्यालय में आए एवं 2 गज की दूरी बनाने का विशेष ध्यान रखें।
दीपावली तक सबको कनेक्शन हमारी प्रतिबद्धता
प्रबन्ध निदेशक भाटी ने बताया कि राज्य सरकार की मंशा है कि किसी भी घर में अंधेरा ना रहे। इसी भावना के अनुरूप सभी अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि किसी भी प्रकार की कोताही ना की जाए। डिस्कॉम के क्षेत्राधीन किसी भी उपभोक्ता का अगर घरेलू कनेक्शन लंबित है तो उसे कैम्प के माध्यम से कनेक्शन जारी कर दिए जाएंगे। भाटी ने बताया कि अजमेर डिस्कॉम इस दिवाली सभी लंबित घरेलू कनेक्शनों को जारी कर सभी उपभोक्ताओं के घर रोशन कर दिए जाएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो