अध्यक्ष महोदय को आया इतना गुस्सा, कर्मचारी के सिर पर दे मारा डंडा

अध्यक्ष महोदय को आया इतना गुस्सा, कर्मचारी के सिर पर दे मारा डंडा

raktim tiwari | Updated: 17 Feb 2019, 07:20:00 AM (IST) Ajmer, Ajmer, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news

अजमेर.

संभाग का सबसे बड़ा जवाहरलाल नेहरू अस्पताल नर्सिंगकर्मियों की राजनीति का अखाड़ा बन गया है। राजस्थान नर्सिंग एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष अमरसिंह मीणा व चुनाव में उनके प्रतिद्वंद्वी रहे नर्सिंग ग्रेड प्रथम ताराचन्द मीणा में हाथापाई हो गई। झगड़े में अमरसिंह ने कथित तौर पर ताराचंद पर डंडे मार दिया। डंडा मीणा के न लगकर वहां से गुजर रहे चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के सिर में लगा जिससे उसके गंभीर चोट आई। पीडि़त ने मामले में अमरसिंह के खिलाफ सदर कोतवाली थाने में शिकायत दी है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।

डंडे के दो टुकड़े हो गए

जेएलएन अस्पताल के ट्रोमा वार्ड के पीछे अमरसिंह और ताराचन्द में कहासुनी के बाद हाथापाई हो गई। ताराचंद यहां से निकलकर मेडिकल फोरेंसिक विभाग के सामने से गुजर रहे थे तभी पीछे से अमरसिंह ने डंडे से वार किया। डंडे का वार ताराचन्द के लगने की बजाय वहां से गुजर रहे नर्सिंग छात्र व चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी दिलीप के सिर पर लगा। वार इतना जबरदस्त था कि डंडे के दो टुकड़े हो गए। हंगामा होने पर मेडिकल फोरेंसिक विभाग का स्टाफ बाहर आ गया और नर्सिंगकर्मियों ने बीचबचाव किया। पुलिस ने घायल दिलीप का मेडिकल करवाया है। इधर अमरसिंह ने ताराचन्द व अन्य पर मारपीट की शिकायत दी है। पुलिस ने दोनों शिकायतों को जांच में रखा है।

नशे में रहने के भी आरोप!

इधर अस्पताल प्रशासन की ओर से भी अमरसिंह पर दबंगई करने की बात सामने आई है। उस पर ड्यूटी टाइम में भी नशे की हालत में होने के आरोप लगते रहे हैं। अमरसिंह आपातकालीन इकाई में ऑक्सीजन प्लांट में ड्यूटी पर था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned