scriptशातिर महिला, सुंघाया नशीला पदार्थ थमा दी नकली नोट की गड्डी | Old lady looted jewelry by giving Counterfeit notes | Patrika News

शातिर महिला, सुंघाया नशीला पदार्थ थमा दी नकली नोट की गड्डी

locationअजमेरPublished: Jul 13, 2016 11:31:00 am

Submitted by:

सिटी रोड स्थित बाजार में मंगलवार को एक वृद्धा ने महिला को नशीला पदार्थ सुंघाया और नकली नोट की गड्ड़ी थमा कर उसके आभूषण लेकर चम्पत हो गई।

fraud threw rodways job

fraud threw rodways job

सिटी रोड स्थित बाजार में मंगलवार को एक वृद्धा ने महिला को नशीला पदार्थ सुंघाया और नकली नोट की गड्ड़ी थमा कर उसके आभूषण लेकर चम्पत हो गई। पीडि़ता की शिकायत पर मदनगंज थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर ठगी वृद्धा की तलाश शुरू कर दी है। वृद्धा के हुलिए को लेकर पुलिस ने सिटी रोड के दुकानदारों व राहगीरों से भी जानकारी ली लेकिन पुलिस को ठग वृद्धा का कही सुराग हाथ नहीं लगा।
मुंडोलाव निवासी मंजूदेवी ने पुलिस को बताया कि वह दादिया गांव में एक कार्यक्रम में शामिल होने गई हुई थी और यहां से उसे जयपुर जाना था। वह टैम्पो से सिटी रोड स्थित सुमेर टॉकिज चौराहा उतरी। यहां से वह अपनी छोटी बच्ची को लेकर बस स्टैंड की तरफ आ रही थी। 
सिटी रोड अग्रवाल बालिका स्कूल के सामने उसे राह चलती एक करीब 60- 65 वर्षीय महिला मिली। मंजूदेवी का आरोप है कि उस वृद्ध महिला ने उसे कुछ विषाक्त पदार्थ सुंघा दिया और वह बेसुध अवस्था में हो गई। इसके बाद उसने एक नोटों की गड्डी कहते हुए हाथ में थमा दी और उसके गहने खुलवा लिए। कुछ देर बाद उसे होश आया तो गहने नहीं पाकर उसने शोर मचाया। लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। उन्होंने ।
दो लाख के जेवर पार

मंजूदेवी ने पुलिस बताया कि वृद्धा उसके गले की सोने की कंठी, कानों के झेले एवं दोनों हाथों कड़े लेकर चम्पत हो गई। पुलिस को गहनों की कीमत दो लाख रुपए बताई गई है। ठगी की शिकार महिला ने पुलिस को वृद्धा की ओर से दिए गए नोटों की गड्डी दी। इस गड्डी पर आगे और पीछे दस रुपए के नोट थे और भीतर कागज के टुकड़े पाए गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो