scriptतालाब में गया था हाथ धोने ,नहीं पता था यूं जिंदगी से धो बैठेगा हाथ | old man died when he was clean his hands by pond's water | Patrika News

तालाब में गया था हाथ धोने ,नहीं पता था यूं जिंदगी से धो बैठेगा हाथ

locationराजगढ़Published: Apr 21, 2017 02:48:00 pm

Submitted by:

raktim tiwari

सांवतसर रेलवे फाटक के पास सीढिय़ों पर हाथ धोते समय पैर फिसलने से गुरुवार को एक वृद्ध हमीर तालाब में गिर गया। पानी में डूबने से वृद्ध की कुछ ही देर में मौत हो गई। करीब पौन घंटे की मशक्कत से मृतक वृद्ध का शव बाहर निकाला जा सका।

old man died in pond

old man died in pond

सांवतसर रेलवे फाटक के पास सीढिय़ों पर हाथ धोते समय पैर फिसलने से गुरुवार को एक वृद्ध हमीर तालाब में गिर गया। पानी में डूबने से वृद्ध की कुछ ही देर में मौत हो गई। करीब पौन घंटे की मशक्कत से मृतक वृद्ध का शव बाहर निकाला जा सका। गांधीनगर थाना पुलिस ने शव को यज्ञनारायण चिकित्सालय के चीरघर में रखवाया है। पुलिस शुक्रवार को मृतक का पोस्टमार्टम कराएगी।
सांवतसर क्षेत्र की गौशाला के पास निवासी भंवरलाल रैगर (60) तालाब की सीढिय़ों पर हाथ धो रहे थे। शाम करीब 5.45 बजे अचानक हाथ धोते समय पैर फिसल गया और वह तालाब में गिर गए। पास ही लोगों ने उन्हें बाहर निकालने की कोशिश की लेकिन वह कुछ ही देर में गहरे पानी में डूब गए। सूचना पाकर गांधीनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने लोगों एवं क्षेत्रीय तैराकों की सहायता से शव को बाहर निकवाया। शाम ढलने के कारण पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम नहीं करवा सकी और शव को चीरघर में रखवा दिया।
विद्युतकर्मी का हुआ पोस्टमार्टम

विद्युत वितरण निगम के मृतक विद्युतकर्मी का गांधीनगर थाना पुलिस ने दूसरे दिन गुरुवार को पोस्टमार्टम करवा शव परिजन को सौंप दिया। गौरतलब है कि रूपनगढ़ रोड स्थित रीको के कार्यरत सहायक तकनीकी कर्मचारी हाल हमीर कॉलोनी निवासी पंकज पंजाबी (32) अज्ञात परिस्थितियों में तालाब में गिरने से बुधवार को मौत हो गई। पुलिस ने देर शाम को शव को तालाब से बाहर निकलवाया और शव को चीरघर में रखवाया था।

ट्रेंडिंग वीडियो