बोले ओम माथुर-बनेगा अयोध्या मे राम मंदिर, चीन को नहीं हथियाने देंगे जमीन

अयोध्या में राम मंदिर भाजपा के कोर एजेेंडे में शामिल है। चीन पिछले ७० सालों से हमें डरा धमका कर जमीन हथिया रहा था।

By: raktim tiwari

Published: 18 Aug 2017, 08:32 AM IST

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के प्रभारी ओमप्रकाश माथुर ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर भाजपा के कोर एजेेंडे में शामिल है। लेकिन हम संविधान से बंधे हुए हैं। चीन पिछले ७० सालों से हमें डरा धमका कर जमीन हथिया रहा था। अब वे दिन लद गए हैं जब बंजर भूमि कब्जा ली तो नजरअंदाज कर दिया, अब हम एक इंच भी जमीन नहीं देंगे। यह बात उन्होंने अजमेर प्रवास के दौरान कही।

उन्होंने कहा कि पर्यावरण के विषय पर अमरीका भी बैकफुट पर आया। पाकिस्तान के आतंकवाद से हम अच्छी तरह निपट रहे हैं, अब हम डिफेंस में नहीं है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दुनियाभर में भारत का लोहा मनवाया है। भारत अपनी ताकत के आधार पर आगे बढ़ रहा है। माथुर ने कहा कि पिछले ६८ सालों तक हमारे देश की लीडरशिप इनफिरियोरिटी कॉम्पलेक्स (हीनभावना) से ग्रस्त थी। हम अमरीका जाते तो रूस नाराज हो जाता, रूस जाते तो जापान नाराज हो जाता। प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी मेहनत से पूरी दुनिया में यह साबित कर दिया कि हिन्दुस्तान दुनिया को लीड कर सकता है।

राममंदिर बनेगा पर...

माथुर ने कहा कि भाजपा का कोर एजेंडा पक्का है। घोषणा पत्र में राम मंदिर है, पार्टी का कार्यकर्ता भी चाहता है कि राममंदिर बने। राम मंदिर बनेगा पर हम संविधान से बंधे हैं। जम्मू-कश्मीर समस्या का भी जल्द समाधान होगा।

मुख्यमंत्री से नहीं कोई विवाद

माथुर ने कहा कि राजस्थान की मुख्यमंत्री एवं उनमें किसी तरह का विवाद या गुटबाजी नहीं है। दोनों के बीच कोई मनमुटाव भी नहीं हुआ है। पत्रकारों के सवाल पर माथुर ने चुटकी लेते हुए कहा कि अगर विवाद है तो मीडिया के लोग उसे सुलझाने में मदद कर सकते हैं।

उपचुनाव में भाजपा जीतेगी

माथुर ने कहा कि अजमेर में आगामी माह में होने वाले लोकसभा उपचुनाव में वापस भाजपा की जीत होगी। केंद्र और राज्य स्तर पर भाजपा का कामकाज शानदार है। दिवंगत सांसद प्रो. सांवरलाल जाट जैसे दमदार और जमीन से जुड़े नेता की पार्टी में भरपाई नहीं सकती। पार्टी उनके कामकाज और स्वच्छ छवि को आधार बनाते हुए चुनाव लड़ेगी।

Show More
raktim tiwari Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned