पंजाब लुधियाना के एक ओर जायरीन ने उपचार तोड़ा दम

दरगाह सम्पर्क सड़क हादसा :

By: manish Singh

Published: 04 Oct 2021, 01:34 AM IST

अजमेर. दरगाह सम्पर्क सड़क हादसे में घायल एक और युवक ने रविवार सुबह उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। दरगाह थाना पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराया। दरगाह कमेटी की मदद से शव पंजाब लुधियाना भेजने की व्यवस्था की गई जबकि शेष जायरीन को गेस्ट में अंदरकोट के क्षेत्रवासियों ने सेवा में रखा है।

रविवार को सुबह 6 बजे जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में उपचाररत पंजाब लुधियाना धौलकलां निवासी गुलजार मोहम्मद (48) पुत्र असलम खान ने भी दम तोड़ दिया। दरगाह थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन के सुपुर्द कर दिया।

दरगाह कमेटी ने एम्बुलेंस से भिजवाए शव

दरगाह नाजिम अशफाक हुसैन ने रिश्तेदारों के अजमेर पहुंचने पर गुलजार मोहम्मद व हादसे के तुरंत बाद दम तोडऩे वाले मुश्ताक मोहम्मद (60) पुत्र अता मोहम्मद के शव को दरगाह कमेटी की एम्बुलेंस से पंजाब लुधियाना भेजने की व्यवस्था की। दरगाह कमेटी सदर अमीन पठान ने मृतकों की आत्मशांति के लिए दुआ की है।

घायलों का चल रहा है उपचार
जेएलएन अस्पताल में हादसे में जख्मी करीब दस लोगों का अब भी उपचार चल रहा है। इसमें एक शख्स की हालत गंभीर बनी हुई है। उसे आईसीयू में रखा गया है। वहीं सहयात्रियों को दरगाह अन्दरकोट इलाके में गेस्ट हाउस में रखा गया है।

एएसपी प्रजापत ने पूछी कुशलक्षेम

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीताराम प्रजापत रविवार को अन्दरकोट पहुंचे। उन्होंने पहले जख्मी जायरीन परिवार के सदस्यों से मुलाकात कर कुशलक्षेम पूछी। सबसे मिलने के बाद प्रजापत घटनास्थल पहुंचे। दरगाह सम्पर्क सड़क पर पलटे ट्रक को देखा। जायरीन ने प्रजापत से चालक के किसी भी तरह की कार्रवाई ना करने की गुहार लगाई। उनका कहना था कि चालक के प्रयास थे कि उनकी जान बच पाई। उन्होंने पुलिस अधिकारियों को दरगाह सम्पर्क सड़क पर चलने वाले अवैध वाहनों पर कार्रवाई के निर्देश दिए।

manish Singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned