महिला बसयात्री के बैग से डेढ़ लाख के जेवर चोरी

मेड़ता सिटी-अजमेर के बीच हुई वारदात, पीडि़ता बिलखते हुए पहुंची एसपी कार्यालय

By: manish Singh

Published: 21 Nov 2020, 12:05 PM IST

अजमेर. चोर गिरोह ने शुक्रवार दोपहर मेड़ता सिटी से अजमेर के लिए प्राइवेट बस में सफर कर रही महिला के बैग से डेढ़ लाख रुपए कीमत की ज्वैलरी चुरा ली। वारदात के बाद महिला परिवार के साथ अजमेर में उतरी तो बैग खुला देख उसके होश उड़ गए। वह बिलखते हुए कलक्ट्रेट पहुंची। सिविल लाइन्स थानाप्रभारी महिला को लेकर चोर की तलाश में निकले।

चालक के पीछे रखा था बैग

पीडि़ता के पति जयसिंह ने बताया कि वे गोटन से आ रहे थे। मेड़ता सिटी से प्राइवेट बस में अजमेर के लिए चढ़े। चालक ने उन्हें सामान अपनी सीट के पीछे रखने के लिए कहा। चालक के कहने पर बैग सीट के पीछे रख कर पीछे बैठ गए। अजमेर पहुंचने पर सामान उतारा। कलक्ट्रेट पर देखा तो ज्वैलरी वाला बैग खुला मिला। बैग के भीतर देखने पर ज्वैलरी नदारद थी। जयसिंह ने बताया कि बैग में सोने का हार, कान के टॉप्स थे। जिनकी कीमत करीब डेढ़ से दो लाख रुपए थी।
बिलखते पहुंची एसपी ऑफिस

चोरी के बाद पत्नी बिलखते हुए पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंच गई। यहां महिला को रोता देख तुरन्त सिविल लाइन्स थानाप्रभारी अरविन्दसिंह चारण पहुंचे। पुलिस ने पूछताछ कर पीडि़ता और उसके पति को लेकर चोर की तलाश में रवाना हो गए।
भीड़ में खड़ी महिला पर शक

जयसिंह ने बताया कि बस में भीड़ थी। बैग के पास एक महिला खड़ी थी। उन्होंने चालक के कहने पर ही सामान को सीट के पीछे रखा था। सिविल लाइन्स थाना पुलिस ने जयसिंह की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्जकर चोर की तलाश शुरू कर दी।

manish Singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned