हाइवे पर ट्रक-ट्रोला भिड़ंत में एक घायल

शहर से गुजरने वाले आगरा-मुम्बई राष्ट्रीय राजमार्ग-तीन पर सोमवार सुबह निहालगंज थाना इलाके के वाटर वक्र्स चौराहे के पास ट्रक ओर ट्रोला में भिड़ंत हो गई। इस दौरान ट्रोला चालक घायल हो गया। उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By: Dilip

Published: 12 Jan 2021, 12:41 AM IST

धौलपुर. शहर से गुजरने वाले आगरा-मुम्बई राष्ट्रीय राजमार्ग-तीन पर सोमवार सुबह निहालगंज थाना इलाके के वाटर वक्र्स चौराहे के पास ट्रक ओर ट्रोला में भिड़ंत हो गई। इस दौरान ट्रोला चालक घायल हो गया। उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने बताया कि आगरा की ओर से ईंटों से भरा हुआ एक ट्रक ग्वालियर की तरफ जा रहा था, तभी वाटर वर्क्स चौराहे पर स्पीड ब्रेकर पर चालक ने ट्रक को धीमा किया तो पीछे से आ रहा तेज गति का ट्रोला आगे खड़े हुए एक ट्रक में घुस गया।

घटना में ट्रोला सवार चालक परमजीत गंभीर रूप से घायल हो गया घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और कड़ी मशकत के बाद चालक को बाहर निकाला। जिसे गंभीर हालत में उपचार के लिए जिला चिकित्सालय ट्रॉमा वार्ड मे भर्ती कराया है। दो वाहनों की हुई इस भीषण भिड़ंत के बाद एनएच 3 पर भी कुछ समय के लिए मार्ग अवरुद्ध हो गया जिसके बाद पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को क्रेन की मदद से हटवा कर मार्ग को सुचारू करवाया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned