यात्री बस से कार टकराई : निकाह के तीन दिन बाद बीवी को लेने जा रहे शोहर की मौत, दस जने अन्य घायल

मृतक युवक चूरू निवासी,दुर्घटना में कार के उड़े परखच्चे,पुलिस ने मौके पर पहुंच घायलों को पहुंचाया अस्पताल, तीन दिन बाद ही विधवा हो गई नवविवाहिता

By: suresh bharti

Updated: 23 Nov 2020, 12:51 AM IST

अजमेर/झुंझुनूं. मौत पता नहीं किस रूप में आ जाए। कुछ नहीं कहा जा सकता। तीन दिन पहले ही चूरू निवासी एक युवक का निकाह झुंझुनूं के मोहल्ला बटवालान में निसार खान की बेटी से हुआ था। रविवार को चूरू रोड पर पेट्रोल पंप के पास राजस्थान लोक परिवहन की बस की चपेट से कार सवार एक युवक की मौत हो गई। हादसे में 10 लोग घायल हो गए। मृतक की शिनाख्त चूरू निवासी बुनियाद के रूप में हुई है।

सदर थानाधिकारी गोपालसिंह ढाका ने बताया कि चूरू रोड पर पेट्रोल पंप के पास रविवार दोपहर एक बजे चूरू की तरफ से आ रही एक कार और झुंझुनूं से चूरू जा रही राजस्थान लोक परिवहन की बस के बीच टक्कर हो गई। हादसे में कार सवार बुनियाद पुत्र शौकत निवासी चूरू ने दम तोड़ दिया,जबकि बुनियाद के रिश्तेदार शाबिरा, जुल्फैन, तौफिक, शफीका, रफीक व कार चालक कुलदीपसिंह घायल हो गए। इसके अलावा बस में सवार माफिया, चांदकौर, मुश्ताक व अन्य भी चोटिल हुए, जिन्हें एम्बुलेंस व निजी वाहनों की मदद से राजकीय बीडीके अस्पताल में भर्ती कराया गया।

दुल्हन को लेने झुंझुनूं आ रहा था बुनियाद

हादसे में मृतक युवक रिश्तेदारों के साथ फेर मोड़े में दुल्हन को लेने के लिए वापस झुंझुनूं आ रहा था। तभी यह हादसा हो गया। दुर्घटना के बाद घर में मातम पसर गया। उधर, दुल्हन के हाथों से अभी मेहंदी फीकी भी नहीं पड़ी थी कि वह विधवा हो गई।

मदद के लिए पहुंचे लोग

चूरू रोड पर लोक परिवहन व कार की टक्कर के बाद बस व कार में सवार लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई। टक्कर इतनी तेज थी कि लोग इधर-उधर उछलकर गिर पड़े जो कराहते रहे। सूचना पर पड़ौस के लोग मदद करने पहुंचे। इस दौरान किसी घायल को निजी तो किसी को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया। घटना की सूचना पाकर सदर पुलिस और कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई।

suresh bharti Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned