विवाह समारोह में शिरकत करने से पहले ही हादसा,बाइक सवार एक युवक की मौत,दो साथी गंभीर घायल

सडक़ दुर्घटना के शिकार तीनों बाइक सवार भीलवाड़ा जिले के निवासी, सावर क्षेत्र के कुशायता पहुंचने से पहले ही हुई दुर्घटना

By: suresh bharti

Published: 23 Apr 2021, 12:21 AM IST

ajmer अजमेर/सावर. तीनों युवक हंसी-खुशी अपने गांव से बाइक पर रवाना हुए थे जो कुशायता गांव में किसी समारोह में भाग लेने जा रहे थे। उससे पहले ही हादसा हो गया। सावर के कुशायता-पण्डेर मार्ग पर बिसून्दनी तिराहा समीप मोड़ पर बुधवार देर रात बाइक के अज्ञात वाहन ने सामने से टक्कर मार दी। इससे बाइक पर सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो युवक घायल हो गए। मृतक व घायल युवक भीलवाड़ा जिले के निवासी हैं।

अनियंत्रित होकर बाइक गड्ढे में गिरी

पुलिस के अनुसार तीनों युवक बाइक पर सावर होते हुए ग्राम कुशायता जा रहे थे। कुशायता-पण्डेर मार्ग पर किसी वाहन ने उनकी बाइक को चपेट में ले लिया। इससे बाइक रोड के पास गड्ढे में जा गिरी। दुर्घटना के बाद चालक वाहन को लेकर मौके से भाग गया। हादसे में बाइक सवार भीलवाड़ा जिले के पुलिस थाना फूलियाकलां क्षेत्र के गांव खेड़ा फालोला निवासी सोनू पुत्र रामेश्वर बागरिया की मौत हो गई, जबकि ग्राम कोटड़ी निवासी सुरेश व शैतान बागरिया घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सावर अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने गुरुवार सुबह पोस्टमाट्र्म करा शव परिजन के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने पीडि़त परिवार की रिपोर्ट पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

suresh bharti Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned