script

बाइक की सीट के नीचे छिपाकर ले जा रहे थे अफीम, चालाकी धरी रह गई,पुलिस ने दोनों तस्कर दबोचे

locationअजमेरPublished: Mar 13, 2021 10:45:19 pm

Submitted by:

dinesh sharma

जिला स्पेशल टीम की सूचना पर बिजयनगर थाना पुलिस की कार्रवाई,तीन किलो 270 ग्राम अफीम जब्त, आरोपियों का नेटवर्क खंगालने में जुटी है पुलिस

बाइक की सीट के नीचे छिपाकर ले जा रहे थे अफीम, चालाकी धरी रह गई,पुलिस ने दोनों तस्कर दबोचे

बाइक की सीट के नीचे छिपाकर ले जा रहे थे अफीम, चालाकी धरी रह गई,पुलिस ने दोनों तस्कर दबोचे

अजमेर/बिजयनगर. तस्कर कितनी ही चालाकी बरते। आखिर पुलिस की निगाह से बच नहीं सकते। आमतौर पर कार या जीप से ही अफीम की तस्करी के मामले पकड़े जाते रहे हैं। शनिवार को दो युवकों ने बाइक की सीट के नीचे अफीम छिपाकर तस्करी का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने उन्हें धर-दबोचा। बिजयनगर थाना पुलिस ने जिला स्पेशल टीम की मदद से मादक पदार्थ तस्करी में लिप्त दो तस्करों के पास से 3.270 किग्रा अफीम बरामद की। पुलिस आरोपियों से मादक पदार्थ तस्करी के नेटवर्क को खंगालने में जुटी है। दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज किया है।
पुलिस अधीक्षक जगदीशचन्द्र शर्मा ने बताया कि जिले में मादक पदार्थ की तस्करी में सक्रिय बदमाशों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान में 12 मार्च को जिला स्पेशल टीम के सिपाही गजेन्द्र मीणा की सूचना पर बिजयनगर थाना पुलिस ने नाकाबंदी कर काले रंग की बाइक सवार दो संदिग्धों को रोककर तलाशी ली।
प्लास्टिक की थैली में छिपाकर रखा

बाइक चालक बीकानेर नापासर गुसाईसर निवासी परमेश्वर गोदारा (24) और पीछे देशनोक केसरदेसर निवासी प्रेम कुमार जांगू (20) बैठा था। तलाशी में बाइक की सीट के अन्दर जगह बनाकर उसमें प्लास्टिक की थैली में छिपाकर रखी गई अफीम मिली। पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया।
टीम में यह थे शामिल

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक केकड़ी घनश्याम शर्मा व उप अधीक्षक नसीराबाद सुनील सिहाग के नेतृत्व में बिजयनगर थानाप्रभारी सुनील कुमार बेड़ा, हैड कांस्टेबल लक्ष्मण, सिपाही शंकरराम, हेमराज, नरेन्द्र कुमार, जिल स्पेशल टीम के सिपाही सुनील व गजेन्द्र मीणा शामिल रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो