scriptदरगाह से चोरी हुआ बेशकीमती हार पाक अदाकारा नसरीन कुरैशी का | Pak actress Nasreen Qureshi's priceless necklace stolen from Dargah | Patrika News

दरगाह से चोरी हुआ बेशकीमती हार पाक अदाकारा नसरीन कुरैशी का

locationअजमेरPublished: May 24, 2022 03:02:12 am

Submitted by:

manish Singh

ईडी के घेरे में आए विवादित मीट निर्यातक मोइन कुरैशी की पत्नी है नसरीन, हाई प्रोफाइल मामले के चलते दो राज्यों की पुलिस ने ढूंढ निकाला बेशकीमती हार

दरगाह से चोरी हुआ बेशकीमती हार पाक अदाकारा नसरीन कुरैशी का

दरगाह से चोरी हुआ बेशकीमती हार पाक अदाकारा नसरीन कुरैशी का

अजमेर.

दरगाह जियारत के दौरान चोरी हुए जिस बेशकीमती हार को महाराष्ट्र की अमरावती पुलिस ने अजमेर जिला पुलिस की सूचना पर महज 10 दिन में महिला चोर को पकड़ बरामद कर लिया वह पाक अदाकारा नसरीन कुरैशी का है। नसरीन प्रवर्तन निदेशालय की कार्रवाई को लेकर चर्चा में आए विवादित मीट निर्यातक व व्यवसायी मोइन कुरैशी की पत्नी है। मामले में दरगाह थाना पुलिस ने गिरफ्तार महिला को सोमवार को एसीजेएम-3 कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने उसको जमानत पर रिहा कर दिया।
दरगाह जियारत के दौरान बेशकीमती हार महिला जायरीन के पर्स से चोरी होने के बाद अजमेर और महाराष्ट्र अमरावती पुलिस ने जो सक्रियता दिखाई, उससे प्रतीत हुआ कि प्रकरण हाईप्रोफाइल है। अजमेर पुलिस की सूचना पर महाराष्ट्र पुलिस ने अमरावती के हबीब नगर से चोरी की आरोपी महिला समीना परवीन को दबोच लिया। सोमवार सुबह हार चोरी की आरोपी समीना परवीन के कोर्ट में पेश होने के बाद मामला चर्चाओं में आ गया।
पन्ना जडि़त है हार

बेशकीमती पन्ना जडि़त हार और अंगूठी की कीमत शिकायत में पुलिस को 20 लाख बताई गई लेकिन यह भी चर्चा है कि पाक अभिनेत्री नसरीन और उसके मीट कारोबारी पति मोइन कुरैशी की हैसियत के मुताबिक उसकी कीमत करोड़ों में हो सकती है।
खादिम ने दी थी रिपोर्ट

पुलिस पड़ताल में सामने आया कि मोइन कुरैशी और उसकी पत्नी नसरीन कुरैशी ने 9 मई को दरगाह जियारत की। जियारत के दौरान आस्ताने में बेशकीमती हार चोरी हो गया। इस मामले में खादिम सैयद मोहम्मद नातिक उर्फ रौनक ने दरगाह थाने में मुकदमा दर्ज करवाया। जिसमें पन्ना जडि़त हार चोरी होने का जिक्र किया।
इनका कहना है…

बेशकीमती हार चोरी मामले में गिरफ्तार महिला को कोर्ट ने जमानत पर रिहा किया है। चोरी हुआ हार मीट व्यवसायी मोइन कुरैशी की पत्नी नसरीन कुरैशी का है। जियारत के दौरान हार चोरी हुआ था।
दलबीर सिंह फौजदार, थानाप्रभारी दरगाह

ट्रेंडिंग वीडियो