scriptअजमेर में कड़ी सुरक्षा में रहेगा पाकिस्तानी जायरीन का जत्था | Pak Zarine group will remain under tight security | Patrika News

अजमेर में कड़ी सुरक्षा में रहेगा पाकिस्तानी जायरीन का जत्था

locationअजमेरPublished: Feb 29, 2020 01:25:15 pm

Submitted by:

manish Singh

देश के मौजूदा हालात के मद्देनजर पाकिस्तानी जायरीन को पुलिस व प्रशासन कड़े सुरक्षा घेरे में रखेगा। अजमेर यात्रा के दौरान पाक जायरीन को समूह और सुरक्षा कर्मियों के साथ निकलना होगा।

कड़े सुरक्षा घेरे में रहेगा पाक जायरीन जत्था

कड़े सुरक्षा घेरे में रहेगा पाक जायरीन जत्था

अजमेर. देश के मौजूदा हालात के मद्देनजर पाकिस्तानी जायरीन को पुलिस व प्रशासन कड़े सुरक्षा घेरे में रखेगा। अजमेर यात्रा के दौरान पाक जायरीन को समूह और सुरक्षा कर्मियों के साथ निकलना होगा। कलक्टर विश्वमोहन शर्मा व पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने पाकिस्तानी जायरीन जत्थे के लिए की गई सुरक्षा व्यवस्थाओं को लेकर पत्रकारों से चर्चा कर अवगत करवाया।

उन्होंने कहा कि पाक जायरीन जत्थे को वीजा नियमों के अनुसार ही अजमेर नगर निगम सीमा में घूमने की अनुमति होगी। वहीं दरगाह बाजार से नया बाजार स्थित केन्द्रीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय के बीच आवाजाही के लिए निर्धारित मार्ग से आवाजाही कर सकेंगे। उनको ग्रुप में निकलने की चेतावनी दी जाएगी, ताकि पुलिस की निगरानी में दरगाह तक आ जा सकें।

चप्पे-चप्पे पर सुरक्षाकर्मी

सुरक्षा एजेंसियों ने पाक जायरीन जत्थे की सुरक्षा के लिए चप्पे-चप्पे पर जवान तैनात किए हंै। दरगाह से केन्द्रीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय में 550 खुफिया एजेंसी के जवान नजर रखेंगे। इसके अलावा सुरक्षा में हथियारबंद जवान तैनात किए गए हैं।

सोशल मीडिया पर है नजर

एसपी ने बताया कि सोशल मीडिया पर लगातार पुलिस की टीम नजर रखे है। अनर्गल टिप्पणी या अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई की जाएगी। सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट को शेयर करना, टिप्पणी करना और उसको वायरल करना भी अपराध है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो