scriptPanchayat chunav : तीन सहायक मतदान अधिकारियों को नोटिस | Panchayat chunav : Notice to three assistant voting officers | Patrika News

Panchayat chunav : तीन सहायक मतदान अधिकारियों को नोटिस

locationअजमेरPublished: Jan 17, 2020 08:49:17 pm

Submitted by:

dinesh sharma

पंचायत चुनाव : द्वितीय प्रशिक्षण में उपस्थित नहीं होने पर

Panchayat chunav : तीन सहायक मतदान अधिकारियों को नोटिस

Panchayat chunav : तीन सहायक मतदान अधिकारियों को नोटिस

अजमेर.

पंचायत आम चुनाव 2020 के प्रथम चरण में द्वितीय प्रशिक्षण में अनुपस्थित रहने पर जिला निर्वाचन अधिकारी विश्व मोहन शर्मा ने तीन सहायक मतदान अधिकारियों को नोटिस जारी किए हैं।

जिला निर्वाचन अधिकारी शर्मा ने बताया कि सहायक मतदान अधिकारी के रूप में मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी श्रीनगर के अधीन राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय नरवर के प्रयोगशाला सहायक धर्मेन्द्र आर्य, कृषि उपज मंडी समिति ब्यावर के वरिष्ठ सहायक डालचंद कोली तथा माध्यमिक शिक्षा बोर्ड अजमेर के सहायक भवानी शंकर शर्मा को द्वितीय प्रशिक्षण के दौरान 16 जनवरी को राजकीय पॉलीटेक्निक महाविद्यालय में उपस्थित होने के लिए निर्देशित किया गया, लेकिन नियुक्ति पत्र प्राप्त करने और समुचित सूचना के बाद भी वे प्रशिक्षण में उपस्थित नहीं हुए।
निर्वाचित कर्तव्य की पालना नहीं करना लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम की धारा 134 के प्रावधानुसार संज्ञेय अपराध की श्रेणी में आता है। इसके लिए उन्हें नोटिस जारी किए गए हैं। संतोषजनक जवाब प्राप्त नहीं होने की स्थिति में नियमानुसार कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो