scriptपैंथर शावक का शव मिला,मौत की असली वजह का फिलहाल पता नहीं | Panther cub's body found, exact cause of death not yet known | Patrika News

पैंथर शावक का शव मिला,मौत की असली वजह का फिलहाल पता नहीं

locationअजमेरPublished: Dec 13, 2020 11:53:17 pm

Submitted by:

suresh bharti

मृतक शावक की गर्दन पर मिला घाव, पैंथर के हमले से मौत माना जा रहा है कारण, मेडिकल बोर्ड से कराया पोस्टमार्टम गया

पैंथर शावक का शव मिला,मौत की असली वजह का फिलहाल पता नहीं

पैंथर शावक का शव मिला,मौत की असली वजह का फिलहाल पता नहीं

अजमेर/ब्यावर. ब्यावर रेंज के गांव बामनिया जेतपुरा के पास चरागाह भूमि में रविवार को पैंथर शावक का शव मिला। पैंथर शावक के गले पर चोट के निशान मिले हैं। प्रथमदृष्टया अन्य पैंथर के हमले में शावक की मौत होने का कारण माना जा रहा है।
वन विभाग की टीम ने देलवाड़ा रोड स्थित क्षेत्रीय वन कार्यालय में वन विभाग की नर्सरी में मेडिकल बोर्ड से पैंथर शावक का पोस्टमार्टम किया।
बामनिया जैतपुरा के पास चरागाह में पैंथर शावक के पड़े होने की सूचना मिली। इस पर वन विभाग के अधिकारी व वनकर्मी मौके पर पहुंचे।
वन विभाग की टीम पैंथर शावक के शव को लेकर देलवाड़ा रोड स्थित क्षेत्रीय वन कार्यालय स्थित वन विभाग की नर्सरी पहुंची। यहां चिकित्सकों की टीम में डॉ. जावेद हुसैन, डॉ. विश्वास कुमार, डॉ. सोबिर सिंह की टीम ने पैंथर शावक का पोस्टमार्टम किया। चिकित्सकों का कहना है कि पैंथर शावक के गले पर गहरे घाव के निशान हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि अन्य पैंथर ने उस पर हमला कर दिया। इससे उसकी मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो