scriptतेंदुए का आतंक जारी… | Leopard terror continues | Patrika News

तेंदुए का आतंक जारी…

locationछिंदवाड़ाPublished: Jan 25, 2018 05:23:33 pm

Submitted by:

arun garhewal

तेंदुआ पालतू मवेशियों को अपना शिकार बना रहा है। अमरवाड़ा परिक्षेत्र में सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात ग्राम बहेरिया में बछिया का शिकार करने के बाद चि

Leopard terror continues

छिंदवाड़ा. अमरवाड़ा. लगातार तीन दिनों से गांवों में तेंदुए की दहशत बरकरार है। तेंदुआ पालतू मवेशियों को अपना शिकार बना रहा है। अमरवाड़ा परिक्षेत्र में सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात ग्राम बहेरिया में बछिया का शिकार करने के बाद चिमोआ डैम के समीप तेंदुआ दिखाई दिया था। बताया जाता है कि वह मंगलवार की शाम को सारसडोल के बहेरिया में फिर बछिया का शिकार करने पहुंचा था। अब वह शिकार के लिए ग्राम कारापाठा के सेजवाड़ा, सुरला खापा के नजदीकी गांव में दो बकरियों का शिकार करने की सूचना मिली। जिसके बाद रेंजर जे डी उपाध्याय, डिप्टी रेंजर, वनपाल एवं वन रक्षकों की अलग-अलग टीमों ने जंगलों एवं ग्रामों की गश्त तेज कर दी है। वन विभाग अमरवाड़ा सुरक्षित रहने सतर्क रहने के लिए गांवों में मुनादी भी कराई जा रही है।

ये भी पढ़ें…
ट्रेन में महिला से जहरखुरानी
पांढुर्ना ञ्च पत्रिका. रायगढ़ से दिल्ली जा रही गोंडवाना एक्सप्रेस ट्रेन में गोंदिया की एक युवती के साथ जहरखुरानी की घटना सामने आई है। जानकारी के अनुसार युवती ट्रेन में अकेले सफर कर रही थी इसी दौरान किसी अज्ञात ने उसे कुछ खिला दिया। युवती बेहोश हो गई जिसे पांढुर्ना स्टेशन के पूर्व होश आने पर उसने पांढुर्ना जीआरपी में इसकी शिकायत की है। पांढुर्ना जीआरपी ने आमला पुलिस को घटना की सूचना दे दी है।

अनियंत्रित होकर पलटा ट्रैक्टर
सांवरी बाजार ञ्च पत्रिका. सांवरी के समीप ग्राम गुबरेल के मोड़ पर उमराना निवासी अमन ट्रैक्टर पर ईट ले कर जा रहा था इसी दौरान गुबरेल के समीप ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रैक्टर में चार मजदूर सवार थे चारों को गम्भीर चोटें आई हैं। ग्रामीणो ने तत्काल एम्बुलेंस को बुलाकर मजदूर एवं ड्राइवर को अस्पताल पहुंचाया।

मारपीट पर अपराध दर्ज
पांढुर्ना. गोरलीखापा में बीती रात 3 लोगों पर शराब पीने को लेकर जबरदस्ती पैसे मांगने, मारपीट करने का अपराध दर्ज किया है। नांदनवाड़ी पुलिस चौकी के प्रभारी ने बताया कि गोरलीखापा निवासी 20 वर्षीय संदीप पिता पीरथी चिकाने ने डायल को सूचना दी थी कि गांव के 3 लोगों ने उसके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी है। जानकारी के अनुसार मंगलवार रात को संदीप अपने घर लौट रहा था इस दौरान उसे शराब पीने के लिए हेमू सुरजी परिहार, आदर्श हेमु परिहार, संजय हरिचंद धारपुरे ने पैसे की मांग की थी। पुलिस ने तीनों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो