scriptटेबल पर ताश के पत्तों से खेल रहे थे ऐसा खेल, पुलिस ने पकड़ा | people playing game with card on table | Patrika News

टेबल पर ताश के पत्तों से खेल रहे थे ऐसा खेल, पुलिस ने पकड़ा

locationअजमेरPublished: Jun 02, 2019 10:35:21 am

Submitted by:

Amit

हजारों रुपए कैश जब्त और 22 गिरफ्तार
 

people playing game with card on table

टेबल पर ताश के पत्तों से खेल रहे थे ऐसा खेल, पुलिस ने पकड़ा

अजमेर. पुलिस की विशेष टीम ने दरगाह क्षेत्र के पास पन्नीग्राम चौक में जुए के अड्डे पर छापामार कर 22 लोगों को गिरफ्तार किया है। मौके से 75 हजार रुपए और सट्टे का लाखों का हिसाब भी मिला है। यह अड्डा नफीस चिश्ती का बताया जा रहा है। आईपीएस हर्षवर्धन अग्रवाल के अनुसार पुलिस को लम्बे समय से सट्ट की सूचना मिल रही थी। इस पर कार्रवाई के लिए तीन थानों के जवानों की स्पेशल टीम का गठन किया। शनिवार अपराह्न पन्नीग्राम चौक स्थित एक गेस्ट हाउस पर दबिश दी। वहां टेबल पर ताश के से जुआ खेला जा रहा था। पुलिस दल के पहुंचते ही सटोरियों में भगदड़ मच गई। इस दौरान सरगना राजू मौका पाकर वहां से फरार हो गया। पुलिस ने मौके से 22 जनों को गिरफ्तार किया। मौके से 75 हजार रुपए नकद और सट्टे का लाखों का हिसाब भी जब्त किया गया। बाद में सभी के खिलाफ दरगाह थाने में मुकदमा दर्ज कराय गया। सूचना पर दरगाह थानाधिकारी हेमराज चौधरी भी मय जाप्ता मौके पर पहुंचे।
यह थे टीम में टीम में

अलवर गेट थाने के शीलू कुमार, रामनिवास विश्नोई, लीलाराम और मनीष, सिविल लाइंस से बनावारी, धनराज चौधरी, सुरेन्द्र और जितेन्द्र और रामगंज थाने से एएसआई कुलदीप, मंगल चौधरी और संदीप को लिया गया। क्षेत्रीय थाने को रखा दूर पुलिस के छापे की कार्रवाई में दरगाह थाने से किसी को नहीं लिया। थाने को कार्रवाई से दूर रखा गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो