scriptबोली जनता… नेताओं ने नहीं किया ये काम तो भुगतना होगा ये अंजाम | Peoples warn political leaders for boycott lok sabha election | Patrika News

बोली जनता… नेताओं ने नहीं किया ये काम तो भुगतना होगा ये अंजाम

locationअजमेरPublished: Apr 08, 2019 05:16:05 am

Submitted by:

raktim tiwari

लाडपुरा सहित दस-बारह गांवों के ग्रामीणों ने लोकसभा चुनाव के बहिष्कार की चेतावनी दी है।

peoples angry with leaders

peoples angry with leaders

अजमेर.

जिले के ग्राम लाडपुरा में रेलवे लाइन के 39 नम्बर अंडरपास का कार्य पिछले सात माह से बंद होने पर ग्रामीणों ने आक्रोश जताते हुए प्रदर्शन किया। लाडपुरा सहित दस-बारह गांवों के ग्रामीणों ने लोकसभा चुनाव के बहिष्कार की चेतावनी दी है।
रास्ता बंद होने से परेशानी
लाडपुरा के ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया। भूडोल सरपंच सुनीता रावत सहित ग्रामीणों ने बताया कि रास्ता बंद होने से आसपास के गांव लाडपुरा, भूडोल, गुढ़ा, गोडिय़ावास, नौलखा, गवारड़ी, गगवाना, घूघरा, कायड़, छातड़ी व भूणाबाय, रसूलपुरा के लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। रेलवे लाइन के नीचे से होकर गुजर रही बिजली की लाइन को शिफ्ट किए जाने के कारण अंडरपास का कार्य बंद पड़ा है।
नहीं दे रहे ध्यान
ग्रामीणों की ओर से कई बार मांग करने व शिकायत के बावजूद ध्यान नहीं दिया जा रहा है। ग्रामीणों ने चेतावनी दी है कि बिजली की लाइन को शिफ्ट कर अण्डरपास के रुका कार्य शुरू नहीं किया गया तो चुनावों को बहिष्कार किया जाएगा। सरपंच के साथ भवानी सिंह, राजूसिंह, शेरसिंह, रामनाथ, हरिसिंह, हनुमान सिंह सहित कई लोगों ने आक्रोश जताया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो