scriptPipe line: फूटी पाइप लाइन, बहा हजारों गैलन पानी | Pipe line: water line break, thousand gallon water flows | Patrika News

Pipe line: फूटी पाइप लाइन, बहा हजारों गैलन पानी

locationअजमेरPublished: Aug 08, 2020 07:15:24 am

Submitted by:

raktim tiwari

निर्माणाधीन पिलर के पास तेज धमाके से पाइप लाइन फूट गई।

water flows on road

water flows on road

अजमेर.

स्टेशन रोड गांधी भवन के निकट तेज धमाके से पानी की पाइप लाइन फूट गई। इससे हजारों गैलन पानी बह गया। लाइन फटने से सड़क पर बड़ा गड्ढा हो गया।

शहर में आगरा गेट से मार्टिंडल ब्रिज और कचहरी रोड से मदार गेट तक एलिवेटेड रोड का कार्य जारी है। इस दौरान सड़क से बीसलपुर पाइप लाइन भी शिफ्टिंग भी की गई। गांधी भवन के सामने निर्माणाधीन पिलर के पास तेज धमाके से पाइप लाइन फूट गई।
बह गया अनमोल नीर
पाइप लाइन फूटने से हजारों लीटर पानी बह निकला। पानी बहता हुआ कचहरी रोड और पृथ्वीराज मार्ग तक पहुंच गया। इसके चलते सड़क पर कंकड़-पत्थर पर बिखर गए। पिलर के निकट गड्ढा हो गया।
बंद करनी पड़ी सप्लाई
लाइन फटने और पानी बहने की सूचना जलदाय विभाग तक पहुंची। विभाग ने पानी की सप्लाई बंद कराई। इसके बाद ही पानी का बहाव रुका। संभवत: शाम को मदार गेट, कचहरी रोड, पुरानी मंडी और अन्य इलाकों में पेजयल सप्लाई खोलने के दौरान पाइप लाइन फूटी।
मनभावन भादौ, भिगो रही काली घटाएं

अजमेर. घनघोर घटाएं शनिवार सुबह से शहर पर मेहरबान हैं। शहर में फुहारों का दौर चल रहा है। कई जगह सड़कों और नालों में पानी बह गया है। बरसात के कारण उमस और गर्मी नहीं है। शहर में सुबह 6.30 बजे तक 2 मिलीमीटर बरसात दर्ज की गई है।
शुक्रवार को अलसुबह से शाम तक फुहारें छोडऩे वाली घटाएं शनिवार को भी बरस रही हैं। सुबह 6.15 बजे से फुहारों का दौर जारी है। शहर के वैशाली नगर, पंचशील, माकड़वाली रोड,आगरा गेट, आनासागर लिंक रोड, पुष्कर रोड और अन्य इलाकों में बरसात हुई।
सड़कों पर बहा पानी
बरसात के कारण सड़कों पर पानी बह निकला। रुक-रुक कर फुहारों का दौर जारी है। कायड़ रोड, घूघरा, जयपुर रोड और अन्य इलाकों में भी बरसात ने भिगोया। मौसम विभाग ने 1 जून से अब तक 299.1 मिलीमीटर बरसात दर्ज की है।
जिले में भी बरसात
इसी तरह तीर्थराज पुष्कर में भी सुबह से बरसात का दौर चला। कभी तेज तो कभी हल्की बौछारें भिगोती रही। निकटवर्ती कायड़, लोहागल, गगवाना, घूघरा और अन्य गांवों में भी हल्की बरसात हुई। कई जगह सड़कों पर पानी हिलोरें मारता रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो