scriptPlane crash At kishangarh Airport, Ajmer SP on spot | किशनगढ़ एयरपोर्ट पर फिसला विमान, पहुंचे अजमेर से एसपी-कलक्टर | Patrika News

किशनगढ़ एयरपोर्ट पर फिसला विमान, पहुंचे अजमेर से एसपी-कलक्टर

विमान की लैंडिंग के दौरान रनवे पर फिसलने की सूचना मिली। इससे जिला प्रशासन हरकत में आ गया।

अजमेर

Updated: June 28, 2022 05:38:00 pm

किशनगढ़ एयरपोर्ट पर मंगलवार को विमान फिसल गया। सूचना मिलते ही कलक्टर अंशदीप, एसपी तत्काल मौके पर पहुंचे।अजमेर-किशनगढ़ से फायर ब्रिगेड और एम्बुलैंस को भी तत्काल भेजा गया। मॉक ड्रिल का हिस्सा होने से सबने राहत की सांस ली
किशनगढ़ एयरपोर्ट पर दोपहर को विमान की लैंडिंग के दौरान रनवे पर फिसलने की सूचना मिली। इससे जिला प्रशासन हरकत में आ गया। एसपी तत्काल एयरपोर्ट के लिए रवाना हुए। अजमेर और किशनगढ़ से फायर ब्रिगेड, एम्बुलैंस को भी भेजा गया। विमान के रनवे पर फिसलने को देखते हाई अलर्ट जारी किया गया।
मॉक ड्रिल का हिस्सा
एयरपोर्ट पर विमान फिसलने की सूचना मॉक ड्रिल का हिस्सा थी। यह समय-समय पर आयोजित होती रहती है। किशनगढ़ एयरपोर्ट का शिलान्यास तत्कालीन पीएम मनमोहन सिंह ने 2013 में किया था। जबकि शुभारंभ करीब तीन साल पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने किया। यह अत्याधुनिक एयरपोर्ट है। यहां से दिल्ली, हैदराबाद, अहमदाबाद, उदयपुर और अन्य शहरों के लिए फ्लाइट चलती हैं।

kishangarh airport ajmer
kishangarh airport ajmer

सांख्यिकी अधिकारी भर्ती : काउंसलिंग29 से
अजमेर. सांख्यिकी अधिकारी संवीक्षा परीक्षा-2021 के तहत विचारित सूची में शामिल अभ्यर्थियों की काउंसलिंग 29 और 30 जून को राजस्थान लोक सेवा आयोग में होगी। सचिव एच.एल. अटल ने बताया कि 29 जून को रोल नंबर 100006 से 106095 और 30 जून को रोल नंबर 106119 से 112103 तक के अभ्यर्थियों की काउंसलिंग होगी। काउंसलिंग सुबह और शाम के सत्र में होगी।

विचारित सूची में सम्मिलित अभ्यर्थियों को विस्तृत आवेदन-पत्र (दो प्रतियों ) समस्त प्रविष्टियां पूर्ण कर शैक्षणिक, प्रशैक्षणिक, जाति, मूल-निवास एवं अन्य दस्तावेजों की स्वप्रमाणित प्रतियां (एक प्रति ) संलग्न कर मूल दस्तावेजों के साथ अनिवार्य रूप से उपस्थिति देनी होगी। काउंसलिंग के लिए अभ्यर्थियों को पृथक बुलावा पत्र जारी नहीं किया जाएगा। विस्तृत आवेदन पत्र, काउंलिंग पत्र, निर्धारित प्रपत्र एवं आवश्यक दिशा-निर्देश आयोग की वेबसाइट से डाउनलोड किए जा सकते हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

किडनैंपिग के आरोपी हैं बिहार के कानून मंत्री कार्तिकेय सिंह, सरेंडर वाले दिन ही ली शपथ, नीतीश बोले-मुझे जानकारी नहींदिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने लॉन्च किया ‘मेक इंडिया नंबर-1’ कैंपेन, पूछा - आजादी के 75 वर्ष बाद भी हम बाकी देशों से पीछे क्यों?सुप्रीम कोर्ट ने 'रेवड़ी कल्चर' के खिलाफ सभी पक्षों से मांगे सुझाव, 22 अगस्त तक दिया वक्तशिवमोगा तनाव पर कर्नाटक BJP नेता केएस ईश्वरप्पा का विवादित बयान- मुस्लिम यहां शांति से रहे या पाकिस्तान चले जाएंकेरल कोर्टः यौन उत्पीड़न की शिकायत पहली नजर में नहीं टिकेगी, जब महिला ने 'यौन उत्तेजक' पोशाक पहनी होTrain Accident: महाराष्ट्र के गोंदिया में रेल हादसा, पैसेंजर ट्रेन ने मालगाड़ी को मारी टक्कर; दो यात्री घायलमहागठबंधन सरकार बनने के बाद आज पटना में नीतीश कुमार से मिलेंगे राजद सुप्रीमो लालू यादव, इन मुद्दों पर होगी बातElon Musk News : ट्विटर से डील रद्द करने वाले एलन ने अब Twitter पर ही किया एक और कंपनी खरीदने का ऐलान और फिर मारी पलटी!
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.