scriptअक्षय कुमार की फिल्म ‘जॉली एलएलबी2’ के बाद अब हुआ ‘जॉली एलएलबी 3’ का ऐलान | Sequel of Jolly LLB 2 is announced at the Success party of Akshay Kumar Jolly LLB 2 | Patrika News

अक्षय कुमार की फिल्म ‘जॉली एलएलबी2’ के बाद अब हुआ ‘जॉली एलएलबी 3’ का ऐलान

locationअजमेरPublished: Feb 23, 2017 01:34:00 pm

Submitted by:

guest user

“फिल्म के निर्माताओं ने जॉली एलएलबी 3 को बनाने की पुष्टि कर दी है। जॉली एलएलबी 2 की सक्सेस पार्टी में फॉक्स स्टार स्टूडियोज के सीईओ ने बताया, ‘मुझे लगता है यह बेहद आसान सवाल है, हम जॉली एलएलबी 3 जरुर बनाएंगे।’

जॉली एलएलबी 2 के 100 करेड़ क्लब में शामिल होने से फिल्म के निर्माता और अक्षय कुमार बेहद खुश है। फिल्म की सफलता ने फिल्म के निर्माताओं को इतना खुश कर दिया है कि उन्होंने इस फिल्म के अगले सीक्वल की भा घोषणा कर दी है।
न्यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार, “फिल्म के निर्माताओं ने जॉली एलएलबी 3 को बनाने की पुष्टि कर दी है। जॉली एलएलबी 2 की सक्सेस पार्टी में फॉक्स स्टार स्टूडियोज के सीईओ ने बताया, ‘मुझे लगता है यह बेहद आसान सवाल है, हम जॉली एलएलबी 3 जरुर बनाएंगे।’ तो वहीं निर्माताओं ने कहा कि न्यायिक व्यवस्था पर आधारित इश फिल्म की अगली कड़ी बनाने पर विचार किया जा रहा है।”
2013 में आई जॉली एलएलबी में एक्टर अरशद वारसी मुख्य भूमिका में थे। वहीं 2017 में आई फिल्म जॉली एलएलबी 2 में अक्षय कुमार ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म में अक्षय कुमार को लिये जाने पर अरशद वारसी ने कहा था कि फिल्म निर्माताओं को एक बड़ा स्टार चाहिए था। तो वहीं अक्षय कुमार का कहना है कि वह नहीं जानते कि वह अगली कड़ी में रहेंगे या नहीं लेकिन फिलहाल वह इस फिल्म की सफलता से बेहद खुश है। 
फिल्म के निर्देशक सुभाष कपूर ने कहा, मुख्य भूमिका में अक्षय ने फिल्म को एक नई ऊंचाई दी है। तो वहीं अक्षय कुमार का कहना है कि फिल्म में सौरभ शुक्ला,हुमा कुरैशी,अनु कपूर और सयानी गुप्ता मुख्य रुप से फिल्म के स्तम्भ है। आप फिल्म देखेगे तो उनके किरदारों को नहीं निभा पाएंगे। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ हुमा कुरैशी,अनु कपूर औऱ सौरभ शुक्ला भी मुख्य किरदारों में नजर आए है। फिल्म में आंतकवाद जैसे मुद्दों को उठाया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो