खतरनाक थे इस गैंग के इरादे, कुछ यूं चढ़े पुलिस के हत्थे

www.patrika.com/rajasthan-news

By: raktim tiwari

Published: 03 Mar 2019, 10:12 PM IST

अजमेर/ब्यावर.

रीको एरिया में डकैती की योजना बनाते गिरोह के सात सदस्यों को सिटी थाना पुलिस ने गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से हथियार, कार व एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है। सभी आरोपित सवाई माधोपुर जिले के रहने वाले हैं। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है। इस मामले में जिला पुलिस अधीक्षक ने भी गहन पड़ताल के आदेश दिए हैं।

पुलिस उपअधीक्षक हीरालाल सैनी ने बताया कि प्रशिक्षु आरपीएस गिरधर सिंह को मुखबिर के जरिए सूचना मिली और सूचना की तस्दीक कर थाना प्रभारी रमेन्द्र सिंह ने पुलिस दल के साथ रीको एरिया में दबिश देकर आरोपितों को पकड़ा। गिरफ्तार आरोपित में हमीरपुर कच्ची बस्ती टोंक रोड बजरिया, जिला सवाईमाधोपुर निवासी राज बावरी (23), रामा उर्फ रामलाल बावरी (22), माधो बावरी (20), रंजीत बावरी (20), काला उर्फ कारा (19), मंगल बावरी (25), किशन बावरी (19) शामिल हैं। इनके कब्जे से एक देशी पिस्टल, एक देशी बंदूक, दो लोहे के सरिये, लाल मिर्च पाउडर, मोटरसाइकिल चेन, धारदार कटार, लग्जरी कार और मोटरसाइकिल बरामद की है। आरोपित का मेडिकल मुआयना करा लिया है और पूछताछ में और वारदातें खुलने के आसार हैं।

चार पर विभिन्न मामले दर्ज

पुलिस पूछताछ में यह भी पता चला है कि चार आरोपितों के खिलाफ सवाई माधोपुर जिले के विभिन्न थानों में लूट, आम्र्स एक्ट, अवैध शराब, चोरी, धोखाधड़ी के मामले दर्ज हैं। इनमें किशन के खिलाफ 5, मंगल के विरुद्ध 3, माधो और रणजीत के खिलाफ 2-2 मुकदमे दर्ज हैं।

raktim tiwari Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned