scriptजूते की एडी में छिपाकर ऐसे शातिराना अंदाज में जेल में ले जा रहा था वो नशे का सामान, पढ़ें पूरी खबर | police arrested a man who conceal smack in his shoes | Patrika News

जूते की एडी में छिपाकर ऐसे शातिराना अंदाज में जेल में ले जा रहा था वो नशे का सामान, पढ़ें पूरी खबर

locationअजमेरPublished: Jul 28, 2018 02:19:11 pm

Submitted by:

सोनम

www.patrika.com/ajmer-news

home guard arrested in supplying drugs in Ajmer jail

home guard arrested in supplying drugs in Ajmer jail

अजमेर. सेन्ट्रल जेल अजमेर में प्रहरी की सजगता से शुक्रवार को फिर मादक पदार्थ की बड़ी खेप भीतर जाने से बच गई। जामा तलाशी में जेल प्रहरी ने युवक से 198 ग्राम चरस बरामद की। जेल प्रशासन ने आरोपित को सिविल लाइंस थाना पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस मामले की गहनता से पड़ताल में जुटी है।
पुलिस के अनुसार सोमलपुर निवासी आमीन खां शुक्रवार दोपहर अजमेर सेन्ट्रल जेल में बंदी से मिलने के लिए आया। आरोपित बंदी के लिए लाए सामान में नए जूते भी लेकर आया। जेल के मुख्यद्वार पर आरएसी जवान को शक होने पर जूते की गहनता से तलाशी ली गई। जूते की एडी में चरस की पुडिय़ा मिली।
मादक पदार्थ की सूचना मिलते ही जेल अधिकारी पहुंच गईं। सूचना मिलते ही सिविल लाइंस थाने के कार्यवाहक थानाप्रभारी शांतिलाल पहुंचे। पुलिस ने बरामद चरस जब्त कर ली। जेल प्रशासन की शिकायत पर मादक पदार्थ अधीनियम में मामला दर्ज कर आरोपित आमीन खां को गिरफ्तार कर लिया। प्रकरण की जांच क्रिश्चियन गंज थानाप्रभारी धर्मवीर सिंह को दी गई है।
बंदी से भी होगी पूछताछ
पुलिस मामले में आमीन खां से पूछताछ में जुटी है। पुलिस उससे जिस बंदी के लिए मादक पदार्थ की पुडिय़ा भेजी जा रही थी उसका नाम निकालने के प्रयास में जुटी है। वहीं उसको जेल के बाहर चरस किसने मुहैया करवाई। पुलिस इस दिशा में भी पड़ताल में जुटी है।

ट्रेंडिंग वीडियो