scriptलोकसभा चुनाव में खपने आई थी, पुलिस को नाले में मिली लाखों की शराब | police arrested man with liquor in ajmer | Patrika News

लोकसभा चुनाव में खपने आई थी, पुलिस को नाले में मिली लाखों की शराब

locationअजमेरPublished: Apr 02, 2019 12:56:49 pm

Submitted by:

manish Singh

गेगल थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अंग्रेजी शराब का बड़ा जखीरा पकड़ा।

police arrested man with liquor in ajmer

लोकसभा चुनाव में खपने आई थी, पुलिस को नाले में मिली लाखों की शराब

मनीष कुमार सिंह

अजमेर. गेगल थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अंग्रेजी शराब का बड़ा जखीरा पकड़ा। प्रारम्भिक पड़ताल में बरामद शराब राजस्थान निर्मित है। संभवत: आबकारी विभाग के पुराने ठेके खत्म होने पर अंग्रेजी शराब का बचा हुआ स्टॉक छीपाकर रखा गया था। पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है।
थानाधिकारी राजेन्द्र सिंह कमांडो ने सोमवार देर रात थाना क्षेत्र के गुढ़ा गांव में बड़ी कार्रवाई की। कार्रवाई में गुढ़ा गांव में नगीना तालाब के नाले में पुलिस को भारी मात्रा में अग्रेजी शराब का जखीरा मिला। पुलिस ने गुढ़ा निवासी कल्याण सिंह पुत्र मंगल सिंह रावत को हिरासत में लिया है। पुलिस ने यहां से २३६ पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की। बरामद शराब की कीमत करीब साढ़े ५ लाख रुपए आंकी गई है। पुलिस कल्याण सिंह से पड़ताल में जुटी है।
चुनाव में खपाने का इरादा

पुलिस की प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया कि कल्याम सिंह शराब के ठेके पर सेल्समैन का काम करता है। संभवत: पुराने ठेके खत्म होने पर उसने शराब का बचा हुआ स्टॉक छीपा लिया। ताकि लोकसभा चुनाव में बेचकर मोटी कमाई की जा सके। पुलिस कल्याण से बरामद शराब के संबंध में गहनता से पड़ताल में जुटी है।
पुलिस की बड़ी सफलता

लोकसभा चुनाव में खपाए जाने वाले अवैध शराब के मामले में गेगल थाना पुलिस व जिला पुलसि के लिए यह बड़ी सफलता है। पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने दो दिन पहले ही पुलिस अधिकारियों को लोकसभा चुनाव में मुस्तैदी से ड्यूटी के आदेश दिए थे। पुलिस बीते अड्तालिस घंटे में दो मर्तबा औचक नाकाबंदी कर वाहनों की तलाशी, संदिग्धों की धरपकड़ का अभियान चला चुकी है। ताकि अपराधी तत्वों पर अंकुश लगाया जा सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो