हत्या के प्रयास में फरार तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

हत्या के प्रयास में फरार तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, गांव सिंगोरई में झगड़े के दौरान एक व्यक्ति को किया था बुरी तरह घायल

उपखंड की कंचनपुर थाना पुलिस ने सोमवार को कार्रवाई करते हुए हत्या के प्रयास के मामले में करीब एक साल से फरार चल रहे तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने गांव सिंगोरई में झगड़े के दौरान एक व्यक्ति को पीट पीटकर बुरी तरह घायल किया था। जिसका मामला पीडि़त ने कंचनपुर थाने में दर्ज कराया गया था। जिसमें पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी।

 

By: Dilip

Published: 29 Jun 2021, 01:02 AM IST

बाड़ी. उपखंड की कंचनपुर थाना पुलिस ने सोमवार को कार्रवाई करते हुए हत्या के प्रयास के मामले में करीब एक साल से फरार चल रहे तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने गांव सिंगोरई में झगड़े के दौरान एक व्यक्ति को पीट पीटकर बुरी तरह घायल किया था। जिसका मामला पीडि़त ने कंचनपुर थाने में दर्ज कराया गया था। जिसमें पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी।

कंचनपुर थाना अधिकारी देवेंद्र कुमार शर्मा ने बताया 12 अप्रेल 2020 को गांव सिंगोरई में रामबृज पुत्र रामदयाल गुर्जर के घर पर एक राय होकर आए कुछ लोगों ने हमला किया था। जिसमें श्री कृष्ण, बनवारी और रामनरेश के साथ अन्य पर आरोप लगाया गया था। इस घटना में रामबृज गुर्जर घायल हुआ था। पुलिस ने घटना को लेकर मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की खोजबीन की थी, लेकिन वे पकड़ में नहीं आ पा रहे थे।
थाना अधिकारी ने बताया कि शनिवार-रविवार की दरमियानी रात सूचना मिली कि जरारी मोड़ पर कुछ लोगों को संदिग्ध अवस्था में देखा गया है। इस पर विशेष टीम बनाकर कार्यवाही की गई। मौके से बनवारी, श्री कृष्ण और रामनरेश को गिरफ्तार किया गया। तीनों आरोपी हत्या के प्रयास के मामले में वांछित हैं। जिनसे घटना को लेकर पूछताछ की जा रही है

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned