.डकैत केशव की तलाश में पुलिस का डांग में डेरा

-बाड़ी के रामसागर क्षेत्र में छिपे होने की सूचना, जिला पुलिस अधीक्षक ने संभाली कमान

सवा लाख के इनामी कुख्यात डकैत केशव गुर्जर के बाड़ी क्षेत्र के रामसागर क्षेत्र में छिपे होने की सूचना पर पुलिस ने दबिश दी। इस दौरान जिला पुलिस अधीक्षक ने कमान संभालते हुए कई स्थानों पर दबिश दी, लेकिन देर शाम तक कोई भी सुराग नहीं लग सका।

By: Dilip

Published: 05 Apr 2021, 12:15 AM IST

धौलपुर. सवा लाख के इनामी कुख्यात डकैत केशव गुर्जर के बाड़ी क्षेत्र के रामसागर क्षेत्र में छिपे होने की सूचना पर पुलिस ने दबिश दी। इस दौरान जिला पुलिस अधीक्षक ने कमान संभालते हुए कई स्थानों पर दबिश दी, लेकिन देर शाम तक कोई भी सुराग नहीं लग सका। क्षेत्र में पुलिस का तलाशी अभियान फिलहाल जारी रहेगा।

जिला पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत ने बताया कि कुख्यात डकैत केशव गुर्जर की मोबाइल लोकेशन रामसागर बांध क्षेत्र के आसपास होने की सूचना मिली। इस पर पुलिस उप अधीक्षक बाडी, उपअधीक्षक सरमथुरा, प्रशिक्षु आरपीएस, सैपऊ थाना प्रभारी, नादनपुर थाना प्रभारी, सरमथुरा थाना प्रभारी, बाड़ी सदर, बसई डांग, जिला स्पेशल टीम (डीएसटी)क्यूआरटी व भरतपुर की एआरटी टीम ने क्षेत्र में दबिश दी।

इस दौरान पुलिस ने क्षेत्र के रामसागर, मगजीपुरा, देवी सिंह का पुरा, सहेड़ी, बासां, रामवक्ख का पुरा, जमूरा आदि गांवों में पुलिस की टीमों ने संभावित स्थानों पर दबिश दी। डकैत केशव का मोबाइल स्विच ऑफ हो जाने के बाद लोकेशन नहीं मिल सकी। पुलिस की टीमें डांग क्षेत्र में डेरा डाले हैं।

पुलिस फायरिंग में घायल हो गया था केशव, तभी से फरार

गत २७-२८ दिसम्बर को बाड़ी सदर थाना इलाके के गांव पगुली में १३२ केवी जीएसएस पर चल रहे निर्माण कार्य के दौरान चौथ वसूली करने आए सवा लाख के इनामी डकैत केशव गिरोह का सामना पुलिस से हो गया। पुलिस ने डकैत गिरोह को पकडऩे के लिए मजदूर बनकर जाल बिछा रखा था। जीएसएस को देखकर डकैत ने फायरिंग करना शुरू कर दिया, जवाब में पुलिस ने भी ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान डकैत केशव के कंधे व पैर में गोली लग गई और वह अपने साथियों के साथ मौके से फरार हो गया। पुलिस की ओर से अभियान चलाया गया, लेकिन केशव के क्षेत्र छोड़ देने की जानकारी मिली। जिसके बाद अभियान को बंद कर दिया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned