scriptटक्कर लगने से बाइक को हुआ था नुकसान, उसने भरपाई के लिए बांध लिया बकरा | Police cop tide goat for bike repair | Patrika News

टक्कर लगने से बाइक को हुआ था नुकसान, उसने भरपाई के लिए बांध लिया बकरा

locationअजमेरPublished: Mar 20, 2019 05:36:47 am

Submitted by:

raktim tiwari

www.patrika.com/rajasthan-news

हाई सिक्यूरिटी नम्बर प्लेट

हाई सिक्यूरिटी नम्बर प्लेट

अजमेर.

जिला पुलिस के एक सिपाही ने बकरे की टक्कर से गिरी अपनी मोटरसाइकिल में हुए नुकसान की भरपाई के लिए बकरे को पकड़ कर अपने घर में बांध लिया।

आदर्शनगर पुलिस थाने के निकट रहने वाले पुलिस के सिपाही सुरेश की मोटरसाइकिल को सुबह पास ही कच्ची बस्ती में रहने वाले श्रमिक असलम काठात के बकरे ने गिरा दिया। बकौल सुरेश पथरीली जमीन पर गिरने से बाइक की पेट्रोल की टंकी में डेंट (मोच) आ गया, जिसका खर्च 4 हजार 700 रुपए है। उसने असलम से नुकसान की भरपाई के लिए बकरे को मकान में बंधक बना लिया।
नहीं माना पुलिसकर्मी
असलम ने अपना मवेशी लेने के लिए काफी प्रयास किए लेकिन सुरेश ने छोडऩे से इन्कार कर दिया। असलम ने मामले में आदर्शनगर थाने में भी मौखिक शिकायत दी। पुलिस ने भी सिपाही से समझाइश का प्रयास किया लेकिन देर रात तक बात नहीं बनी। मामला आलाधिकारियों तक पहुंचा लेकिन सिपाही सुरेश ने मवेशी छोडऩे को तैयार नहीं हुआ।
मुझे सुली पर चढ़ा दो
मामले में थानाप्रभारी आदर्शनगर सुरेन्द्रसिंह ने सिपाही सुरेश से समझाइश का प्रयास किया लेकिन सिपाही अपनी जिद पर अड़ा रहा। उसने पुलिस अधिकारियों से कहा कि वे सूली पर भी चढ़ा दें तो भी नुकसान होने तक बकरा नहीं छोड़ूंगा।
पुलिस लाइन में तैनात सिपाही सुरेश की बाइक बकरे ने गिरा दी जिससे बाइक में नुकसान हो गया। दोनों पक्ष आपसी बातचीत से मामला निपटा रहे हैं। फिलहाल किसी ने शिकायत नहीं दी।
-सुरेन्द्र सिंह, थानाप्रभारी आदर्शनगर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो