script

तीन दिन बाद भी पुलिस के खाली हाथ

locationअजमेरPublished: Oct 24, 2021 02:47:06 am

Submitted by:

manish Singh

पेट्रोल पम्प पर फायरिंग की वारदात :
 

तीन दिन बाद भी पुलिस के खाली हाथ

तीन दिन बाद भी पुलिस के खाली हाथ

अजमेर. पेट्रोल पंप पर ताबड़तोड़ फायरिंग के मामले में तीन दिन बाद भी पुलिस के साथ खाली है। मामले में पुलिस के आलाधिकारी दिनरात जुटे हैं लेकिन पुलिस जांच का दायरा अभय कमांड सेंटर बना हुआ है। प्रकरण की पुलिस पड़ताल में फायरिंग की वारदात में बाहरी गिरोह की तरफ इशारा कर रही है। पुलिस की टीमें अब रंगदारी वसूलने वाले गैंगस्टर और उनके गिरोह टटोल रही है।
कचहरी रोड स्थित अजमेर ऑटो एजेंसी पर 21 अक्टूबर की रात को नकाबपोश बदमाश ताबड़़तोड़ फायरिंग की वारदात अंजाम देकर निकल गए लेकिन तीन दिन बाद भी पुलिस बदमाशों का सुराग नहीं लगा सकी। अब तक पुलिस की जांच शहर के मुख्य मार्ग तक सिमट कर रह गया है। बदमाश कुछेक जगह नजर आए लेकिन उनकी पहचान करना मुश्किल हो रहा है। आरोपियों ने रास्ते में भी मुंह पर मास्क लगा रखा है।
तलाश में जुटी पुलिस

प्रकरण में सीओ नॉर्थ सर्किल के सिविल लाइन, कोतवाली और क्रिश्चियन गंज थाने की टीम के अलावा सीओ प्रियंका रघुवंशी के नेतृत्व में तलाश की जा रही है। इसके अलावा जिला स्पेशल टीम और पुलिस बेड़े में शामिल अन्य काबिल पुलिस अफसरों को भी प्रकरण में आरोपियों की तलाश व उनका सुराग लगाने के लिए लगाया गया है।
एसपी ने दिए निर्देश
एसपी विकास शर्मा शनिवार को अभय कमांड सेंटर पहुंचे। यहां उन्होंने फायरिंग की वारदात में बदमाशों की तलाश में जुटे पुलिस अधिकारियों से वार्ता कर दिशा भी निर्देश दिए।

ट्रेंडिंग वीडियो